.

मलाइका नहीं इसके साथ 'ब्लाइंड डेट' पर गए अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में अपने 'पहले ब्लाइंड डेट' (What The Love) के बारे में खुलासा किया है

31 Jan 2020, 11:56:03 AM (IST)

नई दिल्ली:

भले ही अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने प्यार भरे लम्हों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते होंगे, लेकिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  ने हाल ही में अपने 'पहले ब्लाइंड डेट' (What The Love) के बारे में खुलासा किया है. नेटफ्लिक्स (Netflix) के नए रियलिटी शो 'व्हाट द लव! विद करन जौहर', जिसके मेजबान फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) हैं, वह शो के माध्यम से सिंगलटन की मदद करते हैं, ताकि वे सच्चे प्यार की तलाश में सही रास्ते पर आगे बढ़ें.

यह भी पढ़ें: Bhoot Part One Teaser: हजारों हाथों में जकड़े विक्की कौशल, अचानक हुए गायब

करण जौहर (Karan Johar) ने शो की प्रतिभागी आशी के लिए अर्जुन के साथ एक ब्लाइंड डेट की योजना बनाई. आशी और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की डेट सहज और मजेदार रही. उन्होंने इस दौरान पिज्जा का आनंद लिया और खूब बातें की. इसके साथ ही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने आशी से यह भी पूछा कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं और यहां तक कि उन्होंने उनकी पसंद के लड़के की तरह पेश भी आए.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा से पहले भी एक्ट्रेसेस ने पहनी हैं डीप नेक ड्रेसेस, देखिए ग्लैमरस तस्वीरें

अपने पहले ब्लाइंड डेट के अनुभव को करण से शेयर करते हुए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा, 'यह मेरा पहला ब्लाइंड डेट है. दरअसल, वास्तव में यह मेरी पहली डेट ही है, खासकर जब से मैं अभिनेता बना हूं तब से, तो यह मजेदार रहा. मैं घबराया हुआ था, लेकिन यह अच्छा रहा, आशी प्यारी लड़की है. वह काफी फिल्मी है.'