.

इस चाइल्ड एक्ट्रेस के 'ब्रा लेस' बोल्ड लुक ने बॉलीवुड हीरोइंस को दी मात, कातिलाना हुस्न को किया प्लांट

टीवी एक्ट्रेस Reem Shaikh ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो बोल्ड लुक देती नजर आ रही हैं. रीम ने तस्वीरों में जिस तरह से ब्रा लेस होकर और बिकनी में अपने फिगर को प्लांट किया है उसे देख बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी दम भरती नजर आएं.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Dec 2021, 04:50:55 PM (IST)

नई दिल्ली :

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अहम किरदार निभा चुकीं रीम शेख अपने हुस्न को दिखाने में कभी भी पीछे नहीं हटतीं. कभी वो बिना ब्रा और टॉप के कोट पहनकर अपना फिगर प्लांट करती हैं तो कभी अपनी बिकिनी फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. लेकिन इस बार रीम ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए क्रोशिया बिकिनी में तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में रीम के लुक्स काफी कातिलाना नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में रीम (Reem Shaikh) ने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिसके सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी दम भरती नजर आएं. 

यह भी पढ़ें: ऋतिक ने बुर्ज खलीफा से बिना सोचे-समझे लगा दी छलांग! फिर जो हुआ...

इन तस्वीरों पर रीम के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'उफ्फ यार...'वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'यार सर्दी है बुखार हो जाएगा.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- 'गॉर्जियस ब्यूटी.'

इससे पहले रीम (Reem Shaikh) ने वाइट कलर की सिर्फ शर्ट पहने हुए तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में रीम की अदाएं काफी बोल्ड और कातिलाना लगीं. केवल रीम की अदाएं ही नहीं बल्कि उनका मेकअप भी, खासतौर पर ऑय मेकअप भी खूब हाईलाइट हुआ. 

रीम सीरियल्स में निभाए गए अपने किरदारों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. जिसे देखकर उनके फैंस भी कायल हो जाते हैं. यही नहीं, जब रीम ने इससे भी पहले अपनी ब्रा लेस फोटोज शेयर की थीं तब भी उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. इन तस्वीरों में रीम ने बिना ब्रा और बिना टॉप के सिर्फ ब्लैक कलर का कोट कैरी किया हुआ है. 

वहीं, रीम के वर्क फ्रंट की बात करें तो, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा रीम ने जिन पॉपुलर टीवी शोज में काम किया है उनमें 'ना बोले तुम और ना मैंने कुछ कहा 2', 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली', 'दिया और बाती हम', 'संकट मोचन महाबली हनुमान' और 'तुझसे है राब्ता' शामिल हैं. इसके अलावा रीम कई सीरियल्स में बतौर स्पेशल गेस्ट भी नजर आईं जिसमें 'ना आना इस देस लाडो' और 'देवों के देव महादेव' शामिल हैं. टेलीविजन के अलावा रीम दो फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों के नाम 'वजीर' और 'गुल मकई' है.