logo-image

ऋतिक ने बुर्ज खलीफा से बिना सोचे-समझे लगा दी छलांग! फिर जो हुआ...

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) अक्सर अपने डांसिंग स्किल्स या एक्शन से लोगों को उनका मूरीद होने के लिए मजबूर कर देते हैं. एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि एक्टर ने बुर्ज खलीफा से छलांग लगा दी है.

Updated on: 20 Dec 2021, 04:19 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) अपने गज़ब के डांसिंग स्टाइल, एक्शन और लुक्स के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. वो अक्सर अपने डांसिंग स्किल्स या एक्शन से लोगों को उनका मूरीद होने के लिए मजबूर कर देते हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है. जहां उन्होंने बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) से बाइक पर बैठकर छलांग लगा दी है. इस बीच अचानक उनकी बाइक लड़खड़ा जाती है. जिसे देखकर एक बार को तो लोगों का दिल धक सा रह जाता है. लेकिन फिर ऋतिक संभल जाते हैं और शानदार स्टंट दिखाते हुए नीचे आ जाते हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ये वीडियो विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसमें पहले तो बुर्ज खलीफा की ऊंचाई को दिखाया गया है. जिसे देखकर ऊंचाई से न डरने का दावा करने वाला अच्छा-खासा इंसान डर जाए. फिर कैमरे को ऋतिक (Hritik Roshan) के चेहरे पर ज़ूम किया जाता है. जिसके बाद आपको देखने को मिलेगा कि ऋतिक अपना हेल्मेट पहनते हैं और बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) की ऊंचाई से अपनी बाइक दौड़ानी शुरू कर देते हैं. लेकिन फिर ऋतिक अचानक से बैलेंस खो देते हैं और नीचे खड़े लोगों की धड़कने तेज हो जाती हैं. हालांकि, एक्टर संभलते हुए आगे बढ़ते हैं और अपने इस स्टंट को पूरा करते हैं. 

वीडियो देखने पर आपको पता चल जाएगा कि ये एक कोल्डड्रिंक ब्रांड का ऐडशूट है. एक्टर का ये नया ऐड आपको जल्द ही देखने को मिलेगा, जिसकी एक झलक आपने इस वीडियो में देख ली है. जिसमें ऋतिक (Hritik Roshan) स्टंट दिखाते नज़र आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए अभी कुछ ही समय बीता है, लेकिन इसे अब तक हज़ारों व्यूज़ मिल चुके हैं. साथ ही लोगों ने जमकर कमेंट्स भी किए हैं. लोगों ने फीयर वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है.