.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस बनी मां, शेयर की ये तस्वीर

प्रियंका (Priyanka Chibber) के पति विकास कलंतरी (Vikas Kalantri) ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की है

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jul 2019, 05:14:02 PM (IST)

नई दिल्ली:

टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta kya Kehlata Hai) से फेमस होने वाली प्रियंका छिब्बर (Priyanka Chibber) एक बार फिर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस प्रियंका छिब्बर मां बन गई हैं और बेटे को जन्म दिया है. प्रियंका (Priyanka Chibber) के पति विकास कलंतरी (Vikas Kalantri) ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की है.

विकास कलंतरी (Vikas Kalantri) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा, 'We have been blessed with a #Babyboy Mom and son both are healthy.'

यह भी पढ़ें- Photo: आलिया भट्ट ने परिवार के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

हाल ही में प्रियंका ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया था. इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी.

हाल ही में प्रियंका (Priyanka Chibber) ने अपनी प्रेग्‍नेंसी के 35वें महीने में अपने बेबी बंप के साथ फोटोशूट करवाया था, जिसमें मां बनने की खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही थी. फ्लोरल ड्रेस में प्रियंका काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. प्रियंका सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रेग्‍नेंसी के हर फेज को अपने फैंस के साथ साझा करती रहती थी.

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की हुई वापसी, शेयर किया ये खास मैसेज

प्रियंका छिब्बर (Priyanka Chibber) वैसे तो कई शोज में दिखी हैं लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta kya Kehlata Hai) है से मिली. प्रियंका (Priyanka Chibber) ने सीरियल पलकों की छाव में और रंग बदलती ओढ़नी में भी काम किया है. फिलहाल प्रियंका छोटे पर्दे से दूर हैं. बता दें कि प्रियंका और विकास (Vikas Kalantri) साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे.वहीं विकास कलंतरी (Vikas Kalantri) बॉलीवुड की कई फिल्मों में दिख चुके हैं.