News Nation Logo
Banner

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की हुई वापसी, शेयर किया ये खास मैसेज

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Jul 2019, 03:56:11 PM
प्रियंका चोपड़ा (फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री व निर्माता प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra), टेक्नोलॉजी से ब्रेक लेने के बाद दोबारा डिजिटल दुनिया में सक्रिय हो गई हैं. प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर रहने की वजह को साझा किया. इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स को उनके जन्मदिन पर दी गई शुभकामनाओं के लिए आभार भी व्यक्त किया.

अभिनेत्री ने लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाओं व शानदार संदेश के लिए आप सभी का शुक्रिया. आप सब ने मेरा दिन और भी खास बना दिया.' इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) के 4.3 करोड़ फॉलोवर्स हैं.

यह भी पढ़ें- अब इन 2 राज्यों में भी टैक्स फ्री हुई ऋतिक रोशन की 'Super 30'

प्रियंका ने आगे लिखा, 'माफी चाहूंगी मैं पहले इस पर प्रतिक्रिया नहीं दे पाई. मैंने कुछ समय के लिए टेक्नोलॉजी से ब्रेक लिया था. पर अब मैं वापस आ गई हूं और सबसे बस इतना कहना चाहती हूं कि 'आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया'.' 18 जुलाई को अभिनेत्री 37 वर्ष की हो गईं. अभिनेत्री ने मियामी में अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म The Sky is Pink का फर्स्ट लुक आया सामने

View this post on Instagram

Best use of a vacation. The hubby taking pictures. Lol 😝 📷@nickjonas 👙 ☀️ 🍸 💏

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है.

आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं. जायरा (Zaira Wasim) इसमें आयशा की भूमिका में हैं जबकि प्रियंका (Priyanka Chopra) और फरहान (Farhan Akhtar) उसके माता-पिता की भूमिका में हैं. फिल्म के गीतों के बोल गुलजार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम का है.

(इनपुट- आईएएनएस)

First Published : 24 Jul 2019, 03:56:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.