.

TMKOC: गोकुलधाम सोसाइटी में होगी दयाबेन की वापसी, निर्माता असित मोदी ने लगाई मुहर

'तारक मेहता का उलटा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में दयाबेन का किरदार लोगों को काफी पसंद था मगर साल 2017 में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी ने शो को अलविदा कह दिया था

News Nation Bureau
| Edited By :
24 May 2022, 12:57:19 PM (IST)

नई दिल्ली:

फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से टीआरपी की रेस में आगे बना हुआ है. इस शो को हर उम्र के लोग पसंद करते हैं जिस वजह से ये शो 10 साल से भी ज्यादा वक्त से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. साल 2018 में शुरू हुए इस शो के सभी किरदारों की भी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. इस शो में दयाबेन का किरदार लोगों को काफी पसंद था मगर साल 2017 में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी ने शो को अलविदा कह दिया था, वो दिन था और आज का दिन फैंस दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं. फैंस के लिए अब एक खुशखबरी आ रही है कि इतने सालों के ब्रेक के बाद शो में दयाबेन की वापसी हो रही है.

यह भी पढ़ें: Suhana Khan ने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, ग्लैमरस लुक में आईं नजर

इस बात की जानकारी खुद शो के निर्माता असित मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है. उन्होंने कहा कि जेठालाल और दयाबेन की मस्ती गोकुलधाम सोसाइटी में एक बार फिर देखने को मिलेगी. असित मोदी ने कहा कि एक बार शो में वापस दयाबेन नजर आएंगी. उन्होंने कहा, 'हमारे पास दयाबेन के किरदार को वापस न लाने का कोई कारण नहीं है. 2022 में किसी भी अच्छे समय पर हम दयाबेन के किरदार को शो में वापस ले आएंगे.' बता दें कि ये तो कंफर्म है कि शो में दयाबेन के किरदार की वापसी होने वाली है लेकिन एक बार फिर दिशा वकानी किरदार में दिखाई देंगी या कोई और इसमें सस्पेंस है.