.

'तारक मेहता' फेम रीटा रिपोर्टर ने दोबारा रचाई शादी, नहीं पहुंचे टप्पू और बबीता जी!

प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने अपने बेटे के सामने दूसरी बार शादी रचाई है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Nov 2021, 12:54:39 PM (IST)

highlights

  • प्रिया आहूजा ने दोबारा रचाई शादी
  • शादी में शामिल हुए कई कलाकार
  • प्रिया शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाती हैं

नई दिल्ली:

टीवी जगत के मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. ये एक ऐसा शो है जिसे दर्शक इतने सालों के बाद भी पसंद कर रहे हैं. शो के हर एक किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. इसके साथ ही इतने सालों में दर्शकों को शो के किरदारों से खास लगाव भी हो चुका है. हाल ही में शो में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) काफी सुर्खियों में हैं. प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने अपने बेटे के सामने दूसरी बार शादी रचाई है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस से कम नहीं हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, Photos देख आप भी करेंगे तारीफ

प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) की शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की टीम से कई सितारे पहुंचे थे. 19 नवंबर को प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने अपनी शादी के 10 साल पूरे किए. ऐसे में इस खास मौके पर दोनों एकबार फिर एक-दूसरे से किए वादें याद करना चाहते हैं जिसकी वजह से उन्होंने दोबारा शादी रचाई. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

शेयर की गई तस्वीरों में शो के कई कलाकार नजर आ रहे हैं मगर टप्पू यानी राज अनादकत (Raj Anadkat) और बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इस शादी में दिखाई नहीं दिए. दोनों की कमी लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल पैदा कर रही है. सोशल मीडिया पर फैंस भी कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि आखिर दोनों ने शादी में शिरकत क्यों नहीं की. बता दें कि मालव और प्रिया की शादी में उनका बेटा अरदास भी शामिल हुआ. अरदास का जन्म 27 नवंबर 2019 को हुआ था.

          View this post on Instagram                      

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे ने एक ही शख्स से दूसरी बार शादी की हो. इससे पहले भी कई सितारों ने पहली शादी के बाद दूसरी शादी रचा है. बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने भी दूसरी बार शादी रचाई थी. दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी. पूजा और कुणाल का एक बेटा कृशिव भी हैं. दरअसल, लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी पूरे रीति-रिवाजों की वजह से नहीं हो पाई थी. इसलिए जैसे ही पाबंदियां हटी दोनों ने बंगाली तरीके से गोवा में डेस्टीनेशन वेडिंग की.