.

'जेठालाल' की लाडली नियति दुल्हन बन हुई विदा, टापू सेना से लेकर बबिता जी ने मचाया जबरदस्त धूम धड़ाका

टीवी के सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Oolta Chashma) के 'जेठालाल' (JethaLal) यानी कि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की बेटी नियति शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. शादी में तारक मेहता की पूरी टीम भी मौजूद रही और जमकर धूम धड़ाका किया.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Dec 2021, 10:07:39 AM (IST)

नई दिल्ली :

टीवी के सुपरहिट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Oolta Chashma) के 'जेठालाल' (JethaLal) यानी कि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की बेटी नियति शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. बीती रात ही दिलीप जोशी ने अपनी बेटी का कन्यादान किया था. शादी में तारक मेहता की पूरी टीम भी मौजूद रही और जमकर धूम धड़ाका किया. अब सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं. वीडियो में जिस अंदाज में पूरी टीम मस्ती करती दिख रही है वो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: फिल्ममेकर के तौर पर फेल हुए RRR के डायरेक्टर SS Rajamouli! सामने आई ये वजह

बता दें कि, इस शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) की टीम ने पहुंच कर खूब मस्ती की. इस खास मौके पर शो के सभी कलाकारों ने शादी में एक साथ खूब मजे किए और शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किए हैं. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्देशक मालव राजदा, पत्नी प्रिया आहूजा, एक्ट्रेस सुनयना फोजदार, पलक सिंधवानी, कुश शाह, समय शाह और कई अन्य लोगों ने दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी में शिरकत की. मालव ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अब बीती रात @maakasamdilipjoshi की बेटी की नियति की शादी... एक बार फिर से प्यारे जोड़े को बधाई और उन्हें बहुत खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं... मुझे लगता है कि, @palaksindhwani और @priyaahujarajda ने दूल्हा-दुल्हन की तुलना में ज्यादा तस्वीरें क्लिक की हैं. 

सिर्फ यही नहीं, दिलीप जोशी का अपने परिवार सहित बेटी और दामाद को बधाई देने के लिए मंच पर मेहमानों का स्वागत करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है. ये वीडियो रिसेप्शन का बताया जा र​हा है. आपको बता दें कि 10 दिसंबर 2021 को दिलीप जोशी की बेटी की संगीत सेरेमनी रखी गई थी. संगीत समारोह से दिलीप के डांस परफॉरमेंस का एक वीडियो सामने आया था.

          View this post on Instagram                      

A post shared by TMKOC LOVER💙 (@jethalal_scenes)

वीडियो में अभिनेता फेमस सिंगर व डांडिया किंग नैतिक नागदा के साथ उनकी धुन पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिलीप नीले रंग का कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए अपने लुक को बिल्कुल सिंपल रखा था.