logo-image

फिल्ममेकर के तौर पर फेल हुए RRR के डायरेक्टर SS Rajamouli! सामने आई ये वजह

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस बीच हाल ही में ट्रेलर की रिलीज़ के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए फिल्म के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने कहा कि वो फिल्ममेकर के तौर पर फेल हो गए.

Updated on: 12 Dec 2021, 11:08 PM

नई दिल्ली:

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) काफी समय से चर्चा में है. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों का एक्साइटमेंट लेवल डबल हो गया. इस बीच हाल ही में ट्रेलर की रिलीज़ के बाद फिल्म की टीम मीडिया के सामने रूबरू हुई थी. जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान फिल्म के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली (S.S. Rajamouli) ने कहा कि वो फिल्ममेकर के तौर पर फेल हो गए.

डायरेक्टर एस.एस. राजामौली (S.S. Rajamouli) ने कहा, "जिस समय मैं उन्हें राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के रूप में देखता हूं. मैं यह सोचना शुरू कर देता हूं कि उन्हें स्क्रीन पर किस तरह संतुलित किया जाए. मैं एक फिल्म निर्माता के तौर पर असफल हूं." उन्होंने कहा, "मुझे यह सोचने की ज़रूरत है कि मेरे पास मेरी 'अल्लूरी सीता रामाराजू' है, मेरे पास 'कोमाराम भीम' है, और मेरे पास मेरी 'सीता' है. मैं अपने पात्रों को कैसे संतुलित करूं, उनकी छवियों को नहीं? मैं दर्शकों को अपने पात्रों के बारे में कैसे समझाऊं.''

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

RRR Movie (@rrrmovie) द्वारा साझा की गई पोस्ट

डायरेक्टर ने कहा, "अगर मैं उस पंक्ति में यात्रा करता हूं, तो मेरे पास एक सफल कहानीकार बनने का मौका है. यह मेरा दृष्टिकोण है. मैं उनकी छवियों के बारे में नहीं सोचता." उन्होंने कहा, "कैरेक्टर की छवियां ही दर्शकों को सिनेमाघरों में लाती हैं, लेकिन मेरी कहानी दर्शकों को पात्रों के लिए महसूस कराती है."

बता दें कि ये फिल्म अगले साल 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार जुनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) के साथ सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में रहेंगे. इसके अलावा श्रिया सरन (Shriya Saran) और समुथिरकानी (Samuthirakani) भी मुख्य किरदार में होंगे. इस फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस के सुभास्करन अल्लिराजा और डीवीवी एंटरटेनमेंट के दानय्या ने प्रस्तुत किया है.