.

सुनील ग्रोवर ने बताया- संतरे को नीबू का पापा, देखिए ये मजेदार Viral Video

अगर काम के बारे में बात करें तो हाल ही में सुनील, सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आए थे. फिल्म ने शानदार कमाई की थी. तो वहीं उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता था.

20 Oct 2019, 12:49:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपने शानदार चुटकलों और एक्टिंग से लोगों को गुदगुदाने वाले फेमस कॉमेडियन व अभिनेता सुनील ग्रोवर अक्सर अपने वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पेज से एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने संतरे और नीबू के रिश्ते को लेकर खुलासा किया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

सुनील द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में नीबू , सतरे से पूछ रहा है कि पापा आपका रंग संतरी है और मेरा रंग पीला कैसे. जिसका जवाब संतरा देते हुए कहता है कि बेटा दरअसल, मैंने तुझे गोद लिया है. संतरे का यह जवाब सुनते ही नींबू निराश हो जाता है. खास बात यह है कि इस वीडियो में सुनील ग्रोवर ने नीबू और संतरे दोनों को अपनी आवाज दी है. जो कि काफी मजेदार है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से नॉमिनेट हुए ये तीन शख्स, घर से बाहर जा सकते हैं ये दो कंटेस्टेंट

यह भी पढ़ें: Video: शाहरुख खान के गाने पर मौनी रॉय ने किया राजकुमार राव के संग रोमांटिक डांस

अब तक इस वीडियो को 3लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. अगर काम के बारे में बात करें तो हाल ही में सुनील, सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आए थे. फिल्म ने शानदार कमाई की थी. तो वहीं उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता था.

वैसे इससे पहले भी सुनील अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं वह टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी (Baaghi)' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में नजर आ चुके हैं.