logo-image

Video: शाहरुख खान के गाने पर मौनी रॉय ने किया राजकुमार राव के संग रोमांटिक डांस

मौनी रॉय ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह राजकुमार राव के साथ 'सूरज हुआ मध्धम' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों का रोमांटिक अंदाज आपको काफी पसंद आएगा.

Updated on: 20 Oct 2019, 10:15 AM

नई दिल्ली:

टीवी की 'नागिन' से पॉपुलर हुई गोल्ड एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' में साथ नजर आएंगी. मिखिल मुसाले के डायरेक्शन में बनी ड्रामा कॉमेडी फिल्म में राजकुमार राव एक बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहे हैं जो सेक्स की दवा बेचते हुए नजर आएंगे.

फिलहाल अब मौनी रॉय ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह राजकुमार राव के साथ 'सूरज हुआ मध्धम' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों का रोमांटिक अंदाज आपको काफी पसंद आएगा. खास बात यह है कि वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक इस 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को पूरे हुए 7 साल, वरुण ने कहा- फिल्म ने बदल दी जिंदगी

View this post on Instagram

Filmy gaano ke rang #RaghuRukmini ke sang ❤️ #MadeInChina #indiakajugaad #25Oct @rajkummar_rao @maddockfilms

A post shared by mon (@imouniroy) on

वीडियो में मौनी व्हाइट साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. तो वहीं एक दूसरे वीडियो में जिसे राजकुमार राव ने अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है दोनों 'रुकमणि रुकमणि शादी के बाद क्या क्या हुआ' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन कमाल के हैं. इसे शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा- 'फिल्मी गानों के रंग, रघु-रुक्मिणी के संग.'

View this post on Instagram

The secret #MIC high school musical starring @rajkummar_rao & me👩🏻! #Raghu #Rukmini

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें कि यह पहली बार है जब दोनों स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं. 'मेड इन चाइना (Made In China)'25 अक्टूबर को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अक्षय कुमार, रितेश देशमुख जैसे स्टार्स से सजी फिल्म हाउसफुल 4 से होगी.