.

'बिग बॉस 4' की विनर श्वेता तिवारी ने शेयर की बेटे रेयांश की PHOTOS

श्वेता ने पहले राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन साल 2007 में उन्होंने राजा को तलाक दे दिया था।

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Apr 2017, 01:37:00 PM (IST)

मुंबई:

टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से नाम कमा चुकीं प्रेरणा उर्फ श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश के साथ फोटो शेयर की है। वह नन्हें रेयांश को कंगारू बैग में लिए हुए नजर आ रही हैं। उनके साथ बेटी पलक भी हैं।

श्वेता ने नवंबर, 2016 में रेयांश को जन्म दिया था। यह बेटा उनके दूसरे पति अभिनव कोहली से है। श्वेता अक्सर अपने बेटे और पति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: MS धोनी की फिल्म में काम कर चुकीं TV एक्ट्रेस रिया शर्मा इस शो में आएंगी नज़र

श्वेता ने पहले राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन साल 2007 में उन्होंने राजा को तलाक दे दिया था। श्वेता 21 साल की उम्र में मां बनी थीं, उन्होंने पलक को जन्म दिया था। तलाक के 6 साल बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की। दोनों ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया था। रेयांश अभिनव और श्वेता का पहला बच्चा है।

आखिरी बार इस शो में नज़र आई थीं श्वेता

श्वेता का आखिरी टीवी शो 'बेगुसराय' था। इसके पहले उन्होंने 'नागिन', 'सजन रे झूठ मत बोलो', 'परवरिश' और 'बालवीर' जैसे सीरियल्स में काम किया है। उन्हें आज भी कसौटी में निभाए गए प्रेरणा के किरदार के लिए याद किया जाता है। श्वेता ने कई रिएलिटी शोज में भी काम किया है, जिसमें से 'बिग बॉस 4' की वह विजेता भी रही हैं। वह 'झलक दिखला जा' और 'नच बलिए 2' भी नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर ने कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर से कहा- मिल जाओ यारों..तो 'डॉ. गुलाटी' ने दिया ये जवाब

इन फिल्मों में भी किया काम

श्वेता तिवारी ने मदहोशी, बेनी एंड बबलू, बिन बुलाए बाराती, मैरिड टू अमेरिका, आबरा का डाबरा और अपनी बोली अपना देस जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)