.

राम मंदिर के फैसले को लेकर राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो

स वीडियो में राम मंदिर के फैसले पर मुस्लिम शख्स के रिएक्शन को दिखाया गया है. राखी द्वारा शेयर किए गए इस टिकटॉक वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

16 Nov 2019, 12:13:49 PM (IST)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर राखी सावंत काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां लगातार वह कई मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसके कारण वह अक्सर चर्चा में बन जाती हैं. अब हाल ही में राखी ने राम मंदिर से जुड़ा एक वीडियो इंस्टा पेज पर शेयर किया है. जो कि काफी मजेदार है. इस वीडियो में राम मंदिर के फैसले पर मुस्लिम शख्स के रिएक्शन को दिखाया गया है. राखी द्वारा शेयर किए गए इस टिकटॉक वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.  

कुछ वक्त पहले राखी ने अपना बेडरूम टॉपलेस (Topless Video) वीडियो इंस्टा पेज से शेयर किया था. जिसमें राखी टॉपलेस होकर बॉलीवुड गानों पर एक्ट करती दिखीं. राखी सावंत के इंस्टा पेज पर कई मजेदार वीडियोज भरे पड़े हैं. जिन्हें देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: 'मरजावां' ने दिखाया दम, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की शानदार कमाई

कुछ वक्त पहले राखी ने खुलासा किया था कि उन्होंने 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्लू मैरिएट में रितेश नाम के व्यक्ति से शादी कर ली है. खास बात यह है कि राखी के पति की कोई भी तस्वीर किसी के पास नहीं है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सिर्फ इस एक्ट्रेस की वजह से बदलना पड़ा था मीनाक्षी शेषाद्रि को अपना नाम

राखी के अनुसार उनके पति को मीडिया और कैमरा के सामने आना पसंद नहीं है इसलिए उनके पास कोई भी तस्वीर नहीं है. अगर वर्कफ्रंट के बारें में बात करे तो राखी जल्द ही कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में राखी एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाएंगी