.

गुलाम एक्ट्रेस नीति टेलर को इस वजह से मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

लोकप्रिय सीरियल 'गुलाम' जल्द ही एक ट्विस्ट के साथ अपने दर्शकों को सरप्राइज करेगा। शिवानी माथुर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीति टेलर अब शो में नजर नहीं आएंगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Jul 2017, 10:56:51 PM (IST)

नई दिल्ली:

लाइफ ओके का लोकप्रिय सीरियल 'गुलाम' जल्द ही एक ट्विस्ट के साथ अपने दर्शकों को सरप्राइज करेगा। शिवानी माथुर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीति टेलर अब शो में नजर नहीं आएंगी।

उनके अनप्रोफेशनल रवैये के मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। खबरों की मानें तो नीति अब शो में नजर नहीं आएंगी।

मेकर्स ने यह फैसला क्यों लिया इसके पीछे के स्पष्ट कारणों का अभी नहीं पता चल पाया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक नीति का अनप्रोफेशनल रवैये के चलते मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

नीति काम के समय ज्यादातर फोन पर ही बिजी रहती थी जिसके चलते शो के निर्माता-निर्देशक को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। शो मेकर्स किसी नए चेहरे को लॉन्च करने की तैयारी में है।

और पढ़ें: क्या भारती सिंह भी छोड़ रही हैं 'द कपिल शर्मा शो'?

मनोरंजन गलियारों से आई ख़बरों की माने तो नीति का एग्जिट लेना शो के लीड अभिनेता एक्टर परम सिंह और विकास मनकतला के बीच लंबे वक्त से चल रहे कोल्ड वॉर का नतीजा है। जल्दी ही ट्विस्ट कुछ ऐसा होगा कि एक एपिसोड में नीति के किरदार की एक्सीडेंट में मौत हो जाएगी जिसके बाद नई एक्ट्रेस की शो में एंट्री होगी।

और पढ़ें: तापसी पन्नू को मिला ऋषि कपूर का साथ, अनुभव सिन्हा की थ्रिलर 'मुल्क' में आएंगी नजर