logo-image

क्या भारती सिंह भी छोड़ रही हैं 'द कपिल शर्मा शो'?

सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद अब भारती सिंह भी शो से एग्जिट लेने को तैयार है। एंड टीवी के नए शो 'कॉमेडी दंगल' में जज की भूमकिए में आएंगी नजर

Updated on: 28 Jul 2017, 09:10 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के चेहरे की हसी एकबार फिर गायब हो सकती है। खबर है कि सुनील ग्रोवर (गुत्थी) के शो छोड़ने के बाद अब भारती सिंह भी शो से एग्जिट लेने को तैयार है। 'द कपिल शर्मा शो' में भारती सिंह के आने से कपिल और चैनल को बड़ी राहत मिली थी।

पिछले कुछ समय से लगातार विवादों में घिरे रहने के कारण कपिल शर्मा के शो की टीआरपी लगातार घट रही थी। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कपिल और शो को भारती का सहारा मिला था।

लेकिन 'द कपिल शर्मा शो' के फैंस के लिए ये खबर निराश करने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो भारती सिंह जल्द ही कपिल शर्मा शो छोड़ सकती है। आपको बता दें कि पिछले महीने ही भारती सिंह ने कपिल शर्मा का शो ज्वाइन किया था।

हालांकि, भारती सिंह शो में सुनील ग्रोवर की कमी को तो पूरा नहीं कर पा रही थीं, पर फिर भी शो की टीआरपी में सुधार देखने को मिला था।

और पढ़े: कपिल शर्मा की घटी फीस तो सुनील ग्रोवर की हुई दोगुनी

दरअसल, भारती सिंह ने कपिल के शो में आने से पहले ही एंड टीवी का शो 'कॉमेडी दंगल' साइन कर लिया था। कपिल के शो के लिए भारती का करार सिर्फ कुछ एपिसोड्स का ही था । 'कॉमिडी दंगल' अगस्त के दूसरे हफ्ते से शुरू होने जा रहा है इसलिए अभी 'द कपिल शर्मा शो' के अगले दो एपिसोड में भारती दिखाई देंगी।

भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर अनु मलिक के साथ शो का प्रोमो शेयर किया। पहली ही नजर में देखकर पता चल रहा है कि अनु मलिक और भारती मिलकर कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस शो में भारती जज की भूमिका में नजर आएंगी। भारती के नए शो 'कॉमिडी दंगल' में संगीतकार अनु मलिक के अलावा टीवी ऐक्ट्रेस अनिता हसनंदानी और देबिना बनर्जी भी दिखाई देंगी।

और पढ़े: 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर हुई बहस, भारती सिंह ने बीच में छोड़ी शूटिंग