.

कंटेंट को लेकर विवादों में घिरा 'पहरेदार पिया की' सीरियल, आपस में भिड़े एक्टर्स

टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' अपने कंटेंट को लेकर मुश्किलों में घिर गयी है। सीरियल को लेकर खड़ा हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Jul 2017, 01:22:10 PM (IST)

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' अपने कंटेंट को लेकर मुश्किलों में घिर गयी है। सीरियल को लेकर खड़ा हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। सीरियल की कहानी एक 18 साल की लड़की और 9 साल के बच्चे की है जिनकी शादी हो जाती है। शो में एक्ट्रेस तेजस्वी वयंगंकर 18 साल की राजकुमारी दिया सिंह के किरदार में है और चाइल्ड एक्टर अफान खान शो में राजकुमार रतन सिंह के किरदार में है।

सीरियल टेलीकास्ट होते ही अपने कंटेंट को लेकर विवादों की सुर्ख़ियों में छा गया। टीवी जगत के दो जाने माने चेहरे करन वाही और सुयश राय आपस में भिड़ गए। करन वाही ने मेकर्स को आड़े हाथ लेते हुए सीरियल कंटेंट पर सवाल उठाया। इसपर सीरियल में अहम किरदार निभा रहे सुयश राय ने करन को करारा जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखा है।

और पढ़ें: 'जग्गा जासूस' एक्ट्रेस बिदिशा बेजबरुआ आत्महत्या मामले में नया मोड़, पति ने कबूला जुर्म

सुयश राय ने करन वाही को जवाब देते हुए पोस्ट में लिखा, पहरेदार पिया की पूरी टीम को शो से बेहद लगाव है और हम सभी ने बेहद मेहनत की है। हमारा मकसद आप सभी को एंटरटेन करना है ना कि बालविवाह या किसी और चीज़ को प्रमोट करना।

उन्होंने कहा, 'यह शो अलग है, इसलिए मेरा आप सभी से अनुरोध है कि पहले हमें देखें और फिर किसी निष्‍कर्ष पर पहुंचे। यदि सोनी चैनल जैसे बड़े ब्रांड ने इसके लिए हामी भरी है, तो कुछ सोचकर ही मंजूरी दी होगी। शो के निर्माताओं ने सीरियल सोच कर पैसा लगाया है। मेरी गुजारिश है कि पहले सीरियल देखें फिर तय करें। पहले एपिसोड के लिए पर अच्छे रिस्पॉन्स के लिए सभी को खूब सारा प्यार।'

और पढ़ें: कपिल शर्मा हुए बीमार, 'जब हैरी मेट सेजल' के बाद बिना शूटिंग किये लौटी टीम मुबारकां

कंटेंट के नाम पर बेवकूफ न बनाये

करन वाही ने फेसबुक पर लिखा, 'प्रिय प्रोड्यूसर और चैनल , मैं समझ सकता हूं कि हम 'हाउ आई मेट योर मदर' और 'फ्रेंड्स' जैसे शोज नहीं बना सकते और में इसकी उम्मीद नहीं करता। लेकिन भगवान के लिए और इस वजह से कि हम इस इंडस्ट्री में है तो प्लीज टीआरपी के नाम पर मुझे कंटेंट के नाम पर बेवकूफ न बनाये।

उन्होंने कहा, 'हर कोई जो इस शो का हिस्सा है उसके लिए मैं उन सब के लिए अच्छी तरह से प्रार्थना करता हूं। लेकिन कोई ऑप्शन ना होने पर सिर्फ काम करने के लिए किसी शो से नहीं जुड़ना चाहिए बल्कि उस काम को एन्जॉय करना चाहिए। मैं ये सब घमंड में नहीं बोल रहा हूं, लेकिन हम इससे बेहतर शो बना सकते हैं।'

टीवी शो 'स्वरागिनी' की रागिनी 'पिया की पहरेदार' में 18 साल की राजकुमारी तेजस्वी ने वापसी की है।

और पढ़ें: मशहूर रॉक बैंड 'लिंकिन पार्क' के पॉप स्टार चेस्टर बेनिंगटन ने की आत्महत्या