logo-image

कपिल शर्मा हुए बीमार, 'जब हैरी मेट सेजल' के बाद बिना शूटिंग किये लौटी टीम मुबारकां

'मुबारकां' की टीम चार घंटे तक कपिल का इंतजार करने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से बिना शूट किये लौट गयी।

Updated on: 21 Jul 2017, 10:12 AM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा अकसर अपने शो को लेकर चर्चा में रहते हैं। 'जब हैरी मेट सेजल' की प्रमोशन के लिए आये शाहरुख़ खान बिना शूट किये सेट से वापिस लौट गए थे। अब एक और टीम भी बिना शूट किये सेट से लौट गयी। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक 'मुबारकां' की टीम चार घंटे तक कपिल का इंतजार करने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से बिना शूट किये लौट गयी। 

इस बार भी तबियत ठीक न होने के चलते कपिल सेट पर नहीं आये जिसके बाद 'मुबारकां' की टीम ने चार घंटों तक इंतजार करने के बाद शूट कैंसिल कर दिया। अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज और अथिया शेट्टी शाम को तय समय पर स्टूडियो पहुंच गए थे लेकिन कपिल शर्मा नहीं आये।

और पढ़ें: सनी लियोनी बनीं मां, एक दिन पहले ही जताई थी बच्चे की इच्छा

टीम के बार-बार फोन लगाने पर पता चला कि कपिल शर्मा की तबियत ठीक नहीं और उन्हें इंतजार करने का आश्वासन दिया। आखिरकार जब कपिल रात 10 बजे तक नहीं पहुंचे तो टीम शूट कैंसिल कर वापिस लौट गयी।

'जब हैरी मेट सेजल' की प्रमोशन करने आये शाहरुख़ खान कॉमेडियन शो के सेट पर पहुंचे थे तब भी उस समय कपिल की तबीयत ठीक नहीं थी। कपिल शर्मा बैकस्टेज में बेहोश हो गए जिसकी वजह से शूट नहीं हो सका। इसके बाद शाहरुख भी एपिसोड की शूटिंग किए बिना ही वापस लौट गए थे।

PICS: सोनाक्षी सिन्हा आईफा अवॉर्ड्स के बाद न्‍यूयॉर्क में मना रही हैं वेकेशन