.

PICS: मुंबई में हुई कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ की रिसेप्शन पार्टी, रेखा से दीपिका पादुकोण तक ने बढ़ाई रौनक

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Dec 2018, 12:40:46 PM (IST)

मुंबई:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की. अमृतसर में रिसेप्शन देने के बाद इस नए-नवेले जोड़े ने 24 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें रेखा, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और तमाम टीवी स्टार्स शामिल हुए.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने यह कार्यक्रम जुहू के जेडब्ल्यू मैरियट में आयोजित किया था. कपिल ने ब्लैक सिल्क बंदगला जैकेट पहनी थी, जिस पर रेशम के धागों से काम किया गया था, वहीं गिन्नी चमचमाते लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

हाल ही में शादी करने वाले बॉलीवुड के नंबर वन स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इस पार्टी में चार चांद लगा दिए. ब्लैक कलर के सूट में रणवीर और गुलाबी रंग की साड़ी में दीपिका गजब ढा रही थीं. उन्होंने पार्टी में जमकर डांस भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Year ender 2018: बॉक्स ऑफिस पर नहीं बिके शाहरुख-सलमान, ये हैं 2018 की 18 सुपरफ्लॉप फिल्में

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं. उन्होंने एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ पोज दिया.

वेटरन एक्टर धर्मेंद्र और जितेंद्र भी कपिल और गिन्नी की रिसेप्शन पार्टी की शोभा बढ़ाने पहुंचे. उनके साथ तुषार कपूर भी थे.

करण जौहर ने बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कार्तिक आर्यन संग एंट्री ली तो समां बंध गया. दोनों ने ब्लैक कलर के सूट में बहुत हैंडसम लग रहे थे.

एक्टर श्रेयस तलपड़े अपनी पत्नी के साथ पार्टी में शरीक हुए. वहीं, यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा जैसे मशहूर सिंगर भी पार्टी में पहुंचे.

टीवी इंडस्ट्री से पत्नी कश्मीरा शाह और बच्चों संग कृष्णा अभिषेक, गुरमीत चौधरी पत्नी देबीना के साथ और रोशेल राव-कीथ सिकेरा, उदित नारायण पूरी फैमिली के साथ पार्टी में शामिल हुए.

इनके अलावा और भी सितारों ने पार्टी की रौनक बढ़ाई...

-

-