.

किकू शारदा के बेटे के टैलेंट के कायल हुए कपिल शर्मा-मनोज बाजपेयी, कही ये बात

किकू शारदा (Kiku Sharada) ने अपने बेटे का एक रैप गाते हुए वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है. सोशल मीडिया पर जब कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस वीडियो को देखा, तो वे भी इस नन्हे कलाकार की कला के दिवाने हो गए.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Apr 2021, 10:33:08 AM (IST)

highlights

  •  

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के अभिनेता और कॉमेडियन किकू शारदा (Kiku Sharada) खुद जितने टैलेंटेड हैं उतने ही टैलेंटेड उनके 12 साल के बेटे (Kiku Sharada Son) भी हैं. इसका एक उदाहरण किकू शारदा ने खुद ही दिया है. किकू शारदा (Kiku Sharada) ने अपने बेटे का एक रैप गाते हुए वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया है. सोशल मीडिया पर जब कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस वीडियो को देखा, तो वे भी इस नन्हे कलाकार की कला के दिवाने हो गए. कपिल शर्मा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने कलीग कीकू शारदा (Kiku Sharada) के 12 वर्षीय बेटे के प्रति प्यार जाहिर किया. 

ये भी पढ़ें- फिल्म 'मेजर' का धमाल, 2 दिन में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा टीजर

कीकू के ट्वीट पर जैसे ही कपिल शर्मा की नजर पड़ी तो वह काफी एक्साइटेड हो गए और साथ ही साथ उन्होंने भी शौर्य के प्रति अपने प्यार का इजहार ट्विटर पर कर दिया. कपिल ने कीकू के बेटे को रॉकस्टार कहकर पुकारा और लिखा 'ये तो बहुत खूबसूरत है किक्स. प्लीज शौर्य को बताना कि हमें उस पर फक्र है.' कपिल ने लिखा 'इश्क, मुश्क और टैलेंट कभी छिपाए नहीं छिपते. वो एक रॉकस्टार है.' सिर्फ कपिल ही नहीं टीवी एक्टर हितेन तेजवानी और मनोज बाजपेयी ने भी कीकू के बेटे के गाने की तारीफ की है.

बच्चे के बर्थडे पर शेयर किया था वीडियो

Sharing my 12 year olds song,,,,please show him some love 🙏🏻❤️. Shaurya Sharda - This Is The Day (Official Music Audio) https://t.co/GXGWc6XXyF via @YouTube

— kiku sharda 🇮🇳 (@kikusharda) April 11, 2021

किकू ने सोशल मीडिया पर अपने 12 साल के बेटे के एक रैप सॉन्ग को ट्विटर पर शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए कीकू ने लिखा था 'अपने 12 साल के बेटे का गाना शेयर कर रहा हूं. प्लीज उसके प्रति थोड़ा प्यार जाहिर कीजिए. शौर्य शारदा. आज का ही दिन है.' किकू के इस लिंक पर तमाम सेलिब्रिटीज इसे रिट्वीट करते हुए शौर्य शारदा को प्यार दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में लॉकडाउन से दिहाड़ी मजदूरों के सामने रोजी-रोटी की समस्या, CM उद्धव से फिल्म इंडस्ट्री की ये मांग

मनोज बाजपेयी ने भी रिएक्ट किया

कपिल शर्मा के अलावा अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने भी किकू के बेटे को ढेर सारा प्यार दिया है. उन्होंने किकू के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'वाओ! ये तो वाकई काफी सीरियस टैलेंट है जिसे आपने घर में छिपा रखा है. इस नन्हें मुन्ने को मेरी शुभकामनाएं.' वहीं टेलीविजन अभिनेता हितेन तेजवानी ने भी किकू के बेटे की तारीफ की है. किकू भी बेटे की बढ़ाई से फूले नहीं समा रहे हैं.

Wow!!! That’s serious talent you have at home!!! Best wishes to the little one!! 👏👏❤️ https://t.co/WX7KOHh0w7

— manoj bajpayee (@BajpayeeManoj) April 11, 2021

कीकू का असली नाम राघवेन्द्र है

बता दें कि कीकू, कपिल शर्मा के साथ में सोनी टीवी के हास्य धारावाहिक 'द कपिल शर्मा शो' में काम करते हैं. किकु का असली नाम राघवेन्द्र शारदा हैं. किकु उनका निकनेम है. कॉमेडी की दुनिया में कदम रखने के बाद उन्होंने अपने निकनेम को ही अपना असली नाम बना लिया, और आज इसी नाम से जाने जाते हैं. साल 2003 में जब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा ही था तबही उनकी शादी प्रियंका से हो गयी थी. उनके दो बच्चे आर्यन और शौर्य शारदा हैं.