.

'रामायण' और 'महाभारत' के बाद अब लोगों ने उठाई इस सीरियल के री-टेलीकास्ट की मांग

सोशल मीडिया पर 'रामायण' (Ramayan) और 'महाभारत' (Mahabharat) हैशटैग ट्रेंड हो रहा है वहीं दूसरी तरफ लोग अब 'शक्तिमान' (Shaktiman) 'देख भाई देख', 'मालगुडी डेज' जैसे पुराने शोज को भी फिर से दिखाए जाने की मांग कर रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Mar 2020, 03:21:29 PM (IST)

नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) में जनता की मांग पर आज (शनिवार) से दूरदर्शन पर प्रसिद्ध धारावाहिक 'रामायण' (Ramayan) और 'महाभारत' (Mahabharat) का प्रसारण शुरू हो चुका है. जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर 'रामायण' (Ramayan) और 'महाभारत' (Mahabharat) हैशटैग ट्रेंड हो रहा है वहीं दूसरी तरफ लोग अब 'शक्तिमान' (Shaktiman), 'मालगुडी डेज' और 'नुक्कड़' जैसे पुराने शोज को भी फिर से दिखाए जाने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी बिल्ली की तस्वीर, बोलीं- इसके चेहरे को देखो..

लोंगो का कहना है कि 'रामायण' (Ramayan) और 'महाभारत' (Mahabharat) के अलावा 'शक्तिमान' (Shaktiman) भी काफी पसंद किया जाता था, इसलिए ये शो दूबारा फिर शुरू होने चाहिए. लोगों का मनना है कि शक्तिमान देखकर बच्चे खुश हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, Video में देखें कैसे कैची से काटे पति विराट कोहली के बाल

#Ramayan
7000 years ago, we have a Gurukul system where values were taught.

#Ramayan #Lockdown21 pic.twitter.com/bYQ0hS3zfU

— Akash Prazapati (@akashZii) March 28, 2020

आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते 24 मार्च को ही देश में 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की थी. जिसके चलते सभी लोग अपने घर में हैं ऐसे में सभी अपने घर पर रहकर परिवार के साथ ये शोज देखने चाहते हैं. वहीं आज दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर सुबह 9 बजे से रामायण का प्रसारण शुरू हुआ तो 12 बजे से महाभारत. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रामायण और महाभआरत देखते हुए परिवार के साथ वाली फोटोज भी शेयर की.