News Nation Logo
Banner

अनुष्का शर्मा बनीं हेयर स्टाइलिस्ट, Video में देखें कैसे कैची से काटे पति विराट कोहली के बाल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Mar 2020, 01:50:52 PM
Anushka sharma

अनुष्का शर्मा (Photo Credit: फोटो- @anushkasharma Instagram)

नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण इस वक्त सारे सलून बंद हैं और आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों को भी घर से निकलने की मनाही है. ऐसे में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने घर में ही सलून बना लिया. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अब हेयर स्टाइलिस्ट भी बन गई हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के साथ कृष्णा श्रॉफ बिकिनी में ले रही थीं सनबाथ, Video हुआ Viral

View this post on Instagram

Meanwhile, in quarantine.. 💇🏻‍♂💁🏻‍♀

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वायरल हो रहे इस वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट कोहली (Virat Kohli) के बाल काटती नजर आ रही हैं. वीडियो को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इस समय घर में.' दोनों के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'रामायण' के री-टेलीकास्‍ट पर बोले विंदू दारा सिंह, 'ये मेरे पिता की आखिरी इच्‍छा थी'

View this post on Instagram

एकता दिखाएँ, जीवन और देश बचाएँ 🙏🏻‬ ‪@narendramodi

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इससे पहले भी अनुष्का ने होम क्वारनटाइन के कुछ वीडियो शेयर किए थे. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) लोगों को इस महामारी से लड़ने के लिए भी जागरुक कर रहे हैं. इस वीडियो में विराट कह रहे हैं कि हमें इस स्थिति की गंभीरता को समझने की सख्त जरूरत है. सभी को सरकार द्वारा दिए आदेशों का सख्ती से पालन करना चाहिए और एकजुट रहना चाहिए. ये आप सभी से हमारी प्रार्थना है.'

बता दें कि बॉलीवुड सितारे अपने घर पर रहकर वीडियो शेयर करते हुए लोगों को जागरुक कर रहे हैं. देशभर में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही हैं. कोरोना वायरस (Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए इस समय जनता अपने घरों में बंद हैं और इस खतरनाक वायरस (Covid 19) के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रही है.

First Published : 28 Mar 2020, 01:50:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×