.

Debina Daughter: देबिना बनर्जी की दूसरी बेटी की फोटो आई सामने, फैंस बोले-आंखें पापा की तरह ...

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary) और गुरमीत चौधरी ने लंबे समय बाद अपनी दूसरी बच्ची दिविशा को जन्म दिया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Feb 2023, 04:37:17 PM (IST)

मुंबई :

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary) और गुरमीत चौधरी ने लंबे समय बाद अपनी दूसरी बच्ची दिविशा को जन्म दिया था. दिविशा का जन्म 11 नवंबर, 2022 को हुआ और आज कपल्स ने अपनी बेटी का फेस रिवील कर दिया है. अभी तक कपल ने अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं किया था, लेकिन आज उन्होंने बेटी की एक खूबसूरत तस्वीर सबके साथ साझा की है. कपल ने 26 जनवरी को एक फोटोशूट करवाया था, जिसका जिक्र देबिना ने अपने व्लॉग्स में भी किया है.

देबिना और गुरमीत ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “हाय वर्ल्ड! वह मेरी चमत्कारी बेबी @दिविशादिवाहै, अच्छी वाइब्स और आशीर्वाद हमेशा #myfamily.''माता-पिता ने अपने छोटे बच्चों लियाना और दिविशा के लिए एक फोटोशूट करवाया. कई क्यूट बेबी प्रॉप्स का इस्तेमाल करने से लेकर आउटफिट में बदलाव तक, देबिना और गुरमीत ने फोटोशूट सेशन का पूरा इस्तेमाल किया. देबिना ने एक खूबसूरत लैवेंडर गाउन पहना और अपने व्लॉग में कहा, “मैंने अपने शरीर को इस गाउन में फिट होने के लिए तैयार कर लिया है. एक बच्चे के साथ शूटिंग करना मुश्किल है, दो बच्चों के साथ शूटिंग करना, आपको इसे शांति से करने के लिए सचमुच भगवान के आशीर्वाद की जरूरत है.''

कपल ने दिविशा के सिर पर किया किसा

वहीं उनके पति गुरमीत ने उन्हें ब्लू कोट में पेयर किया. उन्होंने टी-शर्ट के साथ डार्क ब्लू कलर का पेस्टल कोट और पैंट पहन रखी थी. एक तस्वीर में कपल ने अपनी बेटी दिविशा के सिर पर किस किया. दोनों ने उसे एक साथ रखा. सफेद फ्रॉक और मैचिंग हेयरबैंड में दिविशा काफी प्यारी लग रही थीं. एक अन्य तस्वीर में, देबिना एक कुर्सी पर बैठी थी, और उन्होंने दिविशा को पकड़ रखा था, जबकि गुरमीत ने अपनी पहली बेटी लियाना को पकड़ रखा था. पोस्ट पर कमेंट करते हुए, देबिना के फैंस में से एक ने लिखा, "लियाना की डिट्टो कॉपी, भगवान आप सभी का भला करे." एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "हे भगवान! कोई अंतर नहीं है ... ऐसा लगता है जैसे दोनों जुड़वां हैं." दूसरे फैन ने लिखा, "उसी गुरमीत जैसे दिख रही है कितनी प्यारी." "वह सुपर क्यूट है !!. एक यूजर ने लिखा, दोनों बहनों की आंखें पापा पर गई हैं.

ये भी पढ़ें-Deepika Padukone: अपने एयरपोर्ट लुक के कारण दीपिका हुईं ट्रोल, देखें वीडियो  

देबिना और गुरमीत (Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary) दो खूबसूरत बच्चियों के माता-पिता हैं.  उन्होंने कई सालों के ट्रायल के बाद आईवीएफ के माध्यम से लियाना की कल्पना की, साथ ही दूसरी बार गर्भधारण किया और गर्भावस्था के बारे में जानकर हैरान रह गए.फिलहाल गुरमीत के हाथ में कई प्रोजेक्ट हैं, देबिना अपने दैनिक जीवन की झलक देने के लिए फुल-टाइम व्लॉगिंग करती हैं और अपनी मदरहुड जर्नी को आगे बढ़ाती हैं. कपल एक नए और बड़े घर में भी शिफ्ट हो गया.