logo-image

Deepika Padukone: अपने एयरपोर्ट लुक के कारण दीपिका हुईं ट्रोल, देखें वीडियो  

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 03 Feb 2023, 04:16 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस के पूरे देश भर में दीवाने हैं. दीपिका (Deepika Padukone) को उनके स्टाईल स्टेटमेंट के लिए भी जाना जाता है. एक्ट्रेस अक्सर अपने एयरपोर्ट लुक के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैंस को उनका एयरपोर्ट लुक बेहद पसंद आता है. हालांकि, इस बार फैंस को एक्ट्रेस अपने एयरपोर्ट लुक से इंप्रेस करने में चूंक गई. दरअसल सोसल मीडिया पर दीपिका पादुकोण को गरमी के मौसम में सर्दी के कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. 

दीपिका पादुकोण के एयरपोर्ट लुक के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस ने एक बेज पोशाक चुनी जिसे उन्होंने ग्रे और भूरे रंग के लंबे कोट के साथ पेयर किया था. बाजीराव मस्तानी अभिनेत्री ने सफेद स्नीकर्स, शेड्स और एक बड़े भूरे रंग के बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया. अपने बालों को एक साफ बन में बांधकर, बॉलीवुड डीवा ने दिखाया कि कैसे एक एयरपोर्ट लुक से दर्शकों का ध्यान खींचा जा सकता है. कैमरों के सामने अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए, दीपिका ने प्रवेश द्वार के साथ-साथ अपनी शानदार कार के पास भी पोज दिए. कई नेटिज़न्स एक्ट्रेस की सुंदरता देखकर दंग रह गए तो कई ने उन्हें उनके स्टाईल के लिए ट्रोल किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालाँकि, पठान एक्ट्रेस को उनकी पसंद के कपड़ों के लिए भी ट्रोल किया गया. शहर की गर्मी में सर्दियों के कपड़े पहने, कई लोग उनके पहनावे से चौंक गए. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "मुझे नहीं पता कि वे 30 डिग्री में सर्दियों के कपड़े कैसे थे." इस बीच, एक दूसरे यूजर ने लिखा, "ये क्या फ्रीजर में से निकलती हैं क्या."

यह भी पढ़ें - Katrina kaif Photo: जब कैटरीना की रणबीर के साथ लीक हुई थी फोटो, एक्ट्रेस ने लिखा पत्र

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. मच अवेटेड़ एक्शन फिल्म 'पठान' (Pathan) के लिए शाहरुख खान के साथ फिर से जुड़ने के बाद, दीपिका एक बार फिर एटली के 'जवान' (Jawan) में किंग खान के साथ नजर आएंगी. उनकी अन्य आने वाली फिल्मों में वह प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' (Project K) और ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' (Fighter) में भी दिखाई देने वाली हैं. इन फिल्मों के अलावा, एक्ट्रेस अमेरिकी कॉमेडी फिल्म 'द इंटर्न' (The Intern) के रीमेक में अभिनय करने और निर्माण करने के लिए तैयार हैं और महाभारत की एक रीटेलिंग में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली हैं.