.

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने बॉयफ्रेंड साकेत के संग रचाई शादी, शेयर की फोटो

दोनों की शादी की रस्में जालंधर में हुई, जिसके बाद अब दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शादी के बाद दोनों दूल्हा बने संकेत और दुल्हन बनी सुगंधा की पहली फोटो सामने आई है. दुल्हन बनी सुगंधा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Apr 2021, 11:42:17 AM (IST)

highlights

  • सुगंधा ने सोशल मीडिया पर शेयर की शादी की फोटो
  • संकेत भोसले के साथ खुश नजर आ रही हैं सुगंधा
  • कई सेलिब्रिटीज ने दी सुगंधा को शादी की बधाई

नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो फेम मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) बीते सोमवार को शादी के बंधन में बंध गई हैं. सुगंधा मिश्रा ने कॉमेडियन-एक्टर संकेत भोसले (Sanket Bhosle) के साथ शादी रचा ली है, उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी. दोनों की शादी की रस्में जालंधर में हुई, जिसके बाद अब दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शादी के बाद दोनों दूल्हा बने संकेत और दुल्हन बनी सुगंधा की पहली फोटो सामने आई है. दुल्हन बनी सुगंधा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- अब कंगना रनौत ने लगाई अमेरिका को लताड़, जानें क्यों आया गुस्सा

सुगंधा ने अपनी शादी में क्रीम कलर का लहंगा पहना था, जिसके साथ पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया था. साथ में हैवी मांग टीका, नेकलेस, हाथों में भरी-भरी चूड़ियां पहनी थी. वहीं संकेत ने लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने क्रीम कलर की पगड़ी कैरी की थी. जैसे ही संकेत ने सुगंधा को वरमाला पहनाई उनकी नजरें शरम से झुक गई और चेहरे पर मुस्कान खिल उठी.

बीती रात संकेत बारात लेकर दुल्हनिया को लेने पहुंचे और सभी रीति रिवाजों के साथ शादी संपन्न हुई. सुगंधा के परिजनों ने पहले ही स्पष्ट तौर पर बताया था कि कोरोना की वजह से समारोह सादगी से होगा और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शादी में शामिल होंगे. सुगंधा और संकेत दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम से यह फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा है- 'और इसी के साथ संकेत, तुम्हारी जिंदगी मेरे रूल्स.' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं. वहीं संकेत लिखते हैं- 'और इसी के साथ तीन नाम पूरे हुए, सुगंधा मिश्रा भोसले.'

ये भी पढ़ें- समांथा अक्किनेनी के बर्थडे पर देखें उनके एक से बढ़कर एक 5 Video

इससे पहले सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मेहंदी सेरेमनी की कई सारी तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वह काफी खुश और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरें देख खूब प्यार लुटा रहे हैं और दोनों को मंगल जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. सेलिब्रिटी कपल की इस फोटो पर कमेंट करते हुए उनके फैन उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. वहीं कई सेलिब्रिटीज ने भी दोनों की फोटो पर कमेंट किया है और शादी की मुबारकबाद दी है.