.

The Kapil Sharma Show को लेकर आई बुरी खबर, मिड फरवरी से नहीं देख पाएंगे शो

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो (The Kapil Sharma Show) पर हर हफ्ते बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे आते हैं, जो अपनी जिंदगी के अनकहे किस्से साझा करते हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Jan 2021, 07:28:37 PM (IST)

नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहे हैं.  कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर हर हफ्ते बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे आते हैं, जो अपनी जिंदगी के अनकहे किस्से साझा करते हैं. लेकिन अब शो के दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है कि कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफ एयर होने जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut Sedition Case: बॉम्बे हाईकोर्ट ने 15 फरवरी तक टाली सुनवाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने फेमस शो अगले महीने मिड फरवरी में बंद हो रहा है. इससे पहले खबरें आई थीं कि शो में थोड़ा बदलाव किया जाएगा. लेकिन अब ये फैसला लिया गया है कि 'द कपिल शर्मा शो'  को बंद ही कर दिया जाएगा. लंबे समय से कपिल शर्मा हर वीकेंड अपनी टीम के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते थे. 

यह भी पढ़ें: दीपिका की 'लाइफलाईन मूवी' पद्मावत के 3 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

कपिल शर्मा के शो को देखने वाले दर्शक ज्यादा परेशान ना हों क्योंकि खबर यह भी है कि कपिल फिर इस शो में वापसी करेंगे वो भी नए रंग रूप के साथ. शो की शुरुआत  साल 2018 दिसंबर से हुई थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो में लाइव ऑडियंस का योगदान महत्वपूर्ण रहा है, लेकिन कोरोना के कारण लाइव ऑडियंस शो में नहीं आ सकी जो शो बंद होने का एक कारण है. इसके साथ ही फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिसके कारण ज्यादा सेलेब्स फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहे हैं. ऐसे में शो के मेकर्स ने फैसला किया है कि शो को ब्रेक लेना चाहिए.