.

Lockdown में 'भाभीजी' वाकई घर पर हैं, Video शेयर कर फैंस का कर रही हैं मनोरंजन

'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) लॉकडाउन में मिले वक्त का अपने लिए जी भरकर इस्तेमाल कर रही हैं और खूब टिकटॉक वीडियोज बनाकर लोगों को भी हंसा रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
12 May 2020, 12:04:01 PM (IST)

नई दिल्ली:

फेमस टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की 'अंगूरी भाभी' बनकर हिट हुईं ऐक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) लॉकडाउन के दौरान शूटिंग पर तो नहीं जा पा रहीं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रही हैं. 'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) लॉकडाउन में मिले वक्त का अपने लिए जी भरकर इस्तेमाल कर रही हैं और खूब टिकटॉक वीडियोज बनाकर लोगों को भी हंसा रही हैं. आज हम आपको 'अंगूरी भाभी' के कुछ मजेदार टिकटॉक वीडियो दिखाने वाले हैं.

लॉकडाउन की वजह से आजकल किसी भी टीवी सीरियल का नया एपिसोड देखने को नहीं मिल रहा हैं. ऐसे में टीवी जगत के सितारे सोशल मीडिया के जरिए लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. मशहूर टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) को भी लोग काफी मिस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: जब 'लाली' रतन राजपूत ने चूल्हे पर बनाया 'आलू परवल पंगा'

ऐसे में इस सीरियल की 'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रही हैं. शुभांगी अक्सर इंस्टाग्राम पर टिकटॉक वीडियो शेयर करती हैं. कभी वो वीडियो में अकेली नजर आती हैं तो कभी अपने पति के साथ. देखें 'अंगूरी भाभी' यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) के कुछ मजेदार टिकटॉक वीडियो....

बता दें कि रील लाइफ में देसी अवतार में नजर आने वाली शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. शुभांगी अपने लुक्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.

यह भी पढ़ें: कोरोना के डर से 'कोरोना के गढ़' में पहुंचीं सनी लियोन, बोलीं- वहां सुरक्षित रहूंगी...

वहीं हाल ही में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने एक डांस वीडियो भी शेयर किया था. शुभांगी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ कमेंट करते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) के काम की बात करें तो उन्होंने एकता कपूर की टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से शुरुआत की थी. लेकिन शुभांगी को पहचान टीवी सीरियल 'कस्तूरी' में लीड किरदार निभाकर मिली थी. इसके बाद शुभांगी कई शोज में नजर आईं. फिलहाल शुभांगी 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं. लोगों को 'अंगूरी भाभी' का किरदार काफी पसंद भी आ रहा है.