.

अविका गौर ने बताया किस को कर रही हैं डेट, कहा- लव ऑफ माई लाइफ...

सोशल वर्कर मिलिंद साल 2019 में टीवी शो 'रोडीज रियल हीरोज' में शामिल हुए थे. उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अविका गौर (Avika Gor) संग अपने रिश्ते पर मोहर लगाया है

IANS
| Edited By :
12 Nov 2020, 08:31:28 PM (IST)

नई दिल्ली:

फेमस टेलीविजन धारावाहिक 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) से छोटी आनंदी के रूप में घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री अविका गौर (Avika Gor) ने बुधवार को इस बात की पुष्टि की है कि वह रिएलिटी बेस्ड एडवेंचर शो रोडीज के सत्रहवें सीजन के प्रतिभागी मिलिंद चंदवानी (Milind Chandwani) को डेट कर रही हैं. अविका गौर (Avika Gor) ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकांउट पर मिलिंद संग अपनी कुछ तस्वीरें साझा कर अपने रिश्ते का खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा ने लुंगी पहनकर किया जोरदार डांस, देखें Viral Video

अविका गौर (Avika Gor) कैप्शन में लिखती हैं, "मेरी प्रार्थना सुन ली गई. मुझे मेरी जिंदगी का प्यार मिल गया. यह दयालु इंसान मेरा है और मैं उसकी हूं..हमेशा के लिए. हम सभी एक ऐसे के हकदार हैं, जो हमें समझे, हम पर विश्वास करें, प्रेरित करें, आगे बढ़ने में मदद करें और सही मायनों में हमारा ख्याल रखें, लेकिन हम में से अधिकतर लोगों का मानना है कि ऐसे किसी साथी का मिल पाना असंभव है, इसलिए मुझे यह एक सपने के जैसा लग रहा है, लेकिन यह सच है. मैं आप सभी के लिए दुआएं करती हूं. मैं चाहती हूं कि आप भी वैसा ही महसूस करें, जैसा आज मैं कर रही हूं."

सोशल वर्कर मिलिंद साल 2019 में टीवी शो 'रोडीज रियल हीरोज' में शामिल हुए थे. उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अविका गौर (Avika Gor) संग अपने रिश्ते पर मोहर लगाया है.