.

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक और मुसिबत में, मिल सकती है 'एयर इंडिया' से चेतावनी

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नही ले रही है। एयर इंडिया मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को चेतावनी देने की तैयारी कर रही है।

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Mar 2017, 03:33:17 PM (IST)

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नही ले रही है। शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड पर बैन लगाने के बाद अब एयर इंडिया मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को चेतावनी देने की तैयारी कर रही है।

एयरलाइन्स अब वीवीआईपी और सिलेब्रिटी टैग वाले लोगों को लेकर सख्त नियम बनाने के बारे में विचार कर रही है।

ख़बरो के मुताबिक  एअर इंडिया चीफ अश्विन लोहानी ने उड़ान के दौरान कपिल शर्मा के व्यवहार पर एक रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा उन्होंने एक चेतावनी भी जारी करने को कहा है।

अंग्रेजी अखबार TOI की रिपोर्ट के मुताबिक 16 मार्च को कपिल शर्मा और उनकी टीम मेलबर्न से दिल्ली आ रही फ्लाइट के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक कपिल ने काफी शराब पी हुई थी। इसके बाद कपिल अचानक शोर मचाने लगे और अपने साथी कलाकारों को अपशब्द कहने लगे।

कपिल के इस व्यव्हार से सह-यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान फ्लाइट के केबिन क्रू ने कपिल से शांत बैठने को कहा। सूत्रों के मुताबिक कपिल क्रू से माफी मांगकर शांत बैठ गए थे। लेकिन इसके बाद वह फिर से खड़े हुए और अपने ही साथी कलाकारों पर चिल्लाने लगे। इस बार खुद पायलट निकलकर आए और उन्होंने कपिल को चेतावनी दी, जिसके बाद वह शांत हुए।

और पढ़ें: पिंक गर्ल 'तापसी पन्नू 'को नए युग के सिनेमा का हिस्सा बनने पर है गर्व

हालांकि कपिल ने ट्विटर पर अपने व्यव्हार के लिए माफी भी मांगी थी लेकिन उनकी माफी का कोई असर सुनील ग्रोवर पर नही पड़ा।

इस घटना के बाद 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने शो में वापिस न आने की बात कही है। कपिल के इस व्यवहार से नाराज़ 'राजू' और 'नानी' का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है।

एयर इंडिया कर्मचारी मारपीट के मामले के दौरान एयर इंडिया के एक 'नो फ्लाइ लिस्ट' तैयार कर रहा है।

अभी हाल ही में शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट की थी। फेडेरेशन ऑफ इंडियन एअरलाइंस (FIA) ने गायकवाड़ के विमान यात्रा करने पर बैन लगा दिया है।

और पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर ने नहीं की वापसी, मशहूर गुलाटी और नानी के बिना फिका रहा शो