logo-image

पिंक गर्ल 'तापसी पन्नू 'को नए युग के सिनेमा का हिस्सा बनने पर है गर्व

फिल्म 'नाम शबाना' एक्ट्रेस तापसी पन्नू को भारतीय सिनेमा के बदलते माहौल का हिस्सा होने पर गर्व है। भारतीय सिनेमा में हुए इस बदलाव के कारण महिला केंद्रित फिल्में असलियत बनती जा रही है।

Updated on: 27 Mar 2017, 10:28 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'नाम शबाना' एक्ट्रेस तापसी पन्नू को भारतीय सिनेमा के बदलते माहौल का हिस्सा होने पर गर्व है। भारतीय सिनेमा में हुए इस बदलाव के कारण महिला केंद्रित फिल्में असलियत बन रही है।

तापसी ने कहा, 'जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया तो मै परिवर्तन का हिस्सा बनी और मुझे पता था कि लोग प्रयोगात्मक (Experimental) चीज़ों पर बनी फिल्म देखना पसंद करेंगे, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि 'पिंक' जैसी फिल्म के साथ उस बदलाव का हिस्सा मैं बनूंगी।

पिंक गर्ल 'तापसी पन्नू' को उनके भारतीय सिनेमा के नए युग का हिस्सा बनने पर गर्व है और इस बात के लिए वह अपने आप को भग्यशाली मानती है।  

और पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर ने नहीं की वापसी, मशहूर गुलाटी और नानी के बिना फिका रहा शो

अभिनेत्री का मानना है कि 'पिंक' ने भारतीय सिनेमा में क्रांति लाई है, जिसमें कहा गया कि अगर कोई महिला 'नही' कहती है तो उस पर सख्ती न करे।

उन्होंने कहा कि यह अविश्वसनीय है कि 'पिंक' के विषय में किस तरह लोगों ने महिला मुद्दे, लड़कियों की सुरक्षा और लिंग समानता के बारे में बहस शुरू कर दी।चाहे 'पिंक', 'बेबी' या 'नाम शबाना' जैसी फिल्म हो, ये सभी फिल्में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे सितारो द्वारा अभिनीत है

इन फिल्मों को स्टार पावर या विषय की वजह से प्रशंसा मिलने के सवाल के पूछे जाने पर तापसी ने कहा कि इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि इसमें स्टार पावर अहम था। लेकिन कहानी का सबसे अच्छा उपयोग और उसे कहने का ढंग भी जरूरी है।

शिवम नायर निर्देशित फिल्म 'नाम शबाना' एक स्पाई थ्रिलर है। तापसी पन्नू फिल्म में शबाना कैफ के लीड रोल में हैं और उन्होंने अक्षय के साथ फिल्म 'बेबी' में भी काम किया था, जिसे नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया था। फिल्म 'नाम शबाना' 31 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

और पढ़ें: एक बार फिर डॉ. मशहूर गुलाटी बनेंगे सुनील ग्रोवर, जानें कहां करेंगे परफॉर्म