.

एक्ट्रेस निया शर्मा ने नेट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, फोटोज वायरल

निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड व ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वे अपने हॉट लुक्स की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. वे कोई सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करें और वह वायरल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. 

News Nation Bureau
| Edited By :
31 Mar 2021, 07:46:41 PM (IST)

highlights

  • निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
  • फोटोज को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने लाइक किया
  • निया के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की यानी टीवी की एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) की खूबसूरती किसी का भी दिल लूट ले. निया शर्मा के सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स हैं. वे खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने चाहने वालों के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. निया (Nia Sharma) अपनी बोल्ड व ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वे अपने हॉट लुक्स की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. वे कोई सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करें और वह वायरल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. नागिन एक्ट्रेस ने अब अपनी लेटेस्ट तसवीर पोस्ट की है, जिसमें उनका अलग लुक देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद की धांसू बॉडी पर फिदा हुए फैन्स, कुछ ही घंटों में 8 लाख लाइक मिले

निया ब्लू आउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रही है. इस नेट वाले गाउन में निया कार के साथ पोज देते हुए फोटोशूट करवाती दिख रही है. निया के अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. निया शर्मा ने ब्लू कलर के ड्रेस में फोटो शेयर किया है. वह तस्वीर में बिल्कुल सिंड्रेला जैसी लग रही हैं. निया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि 'जैसे पानी से मछली बाहर आई हो.' 

निया की तस्वीरें देखकर उनके फैंस की उनसे नजरें नहीं हट रही हैं. निया की इन तस्वीरों को 3 घंटे में ही लाखों लाइक मिल गए हैं. निया का ये आउटफिट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. इस तसवीर में उन्होंने जो ब्लू गाउन पहना है वो नेट के फ्लावर जैसा है. उनके मेकअप को स्मोकी स्टाइल दिया गया है. उनका ये यूनिक स्टाइल कुछ फैंस को पसंद आ रहा है, तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे है.

ये भी पढ़ें- कोरोना से कार्तिक आर्यन को हुई नई समस्या, सब कुछ उल्टा दिखने लगा

पिंक ड्रेस में कहर बरपाया

इससे पहले भी भी निया ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह पिंक, व्हाइट और नारंगी रंग के कपड़े में नजर आ रही हैं. साथ में एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था कि 'जैसे ही आप स्टेशन पहुंचते हो और देखतें हैं कि आपकी ट्रेन निकल चुकी है.' पोस्ट में निया नंगे पांव दौड़ती हुई नजर आ रही हैं. 

होली पर बिखेरा जलवा

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर होली की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह खूब मस्ती करती दिख रही हैं. रंग से रंगी निया अपने दोस्तों के साथ होली खेलती नजर आईं.

          View this post on Instagram                      

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

होली के दौरान भी निया काफी ग्लैमरस नजर आईं. बता दें कि निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. जिसके लिए उन्होंने पोस्ट शेयर करके फैंस को शुक्रिया भी कहा था. निया ने एक डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा था '6 मिलियन फॉलोअर्स के लिए सभी को शुक्रिया.'