.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, इस फेमस एक्टर ने की खुदकुशी

समीर शर्मा (Sameer Sharma) 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं. खबरों के मुताबिक दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Aug 2020, 03:04:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है. कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) का शव घर में पंखे से लटका पाया गया है. समीर शर्मा (Sameer Sharma) 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं. खबरों के मुताबिक दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी. पुलिस को अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें: सुशांत ने आखिर फांसी लगाई तो कैसे? कमरे में नहीं कोई सबूत, चचेरे भाई ने उठाए पुलिस की थ्योरी पर सवाल

समीर शर्मा (Sameer Sharma) की बिल्डिंग के वॉचमैन ने शव के बारे में जानकारी दी थी. समीर फरवरी के महीने में ही रेंट पर रहने आए थे. समीर शर्मा (Sameer Sharma) कई मशहूर टीवी शो में नजर आ चुके हैं जिनमें 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे नाम शामिल हैं.

अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) की आत्महत्या पर कॉमेडियन सुनील पाल का रिएक्शन आया है. सुनील पाल ने कहा कि कोरोना ही वजह है, जरूरी नहीं की कोई कोरोना से संक्रमित ही हो. सुनील पाल ने कहा कि कोरोना के कारण लोगों का काम धंधा बन्द है. ऐसे ही न जाने कितने लोग डिप्रेशन में हैं.