.

शाहरुख खान ने हॉलीवुड फिल्म निर्देशक ब्रेट रैटनेर को सिखाया लुंगी डांस

सैन फ्रांसिस्को में आयोजित अंतर राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने फिल्म निर्माता ब्रेट रैटनर को लुंगी डांस का सिग्नेचर स्टेप सिखाया।

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Apr 2017, 09:01:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

सैन फ्रांसिस्को में आयोजित अंतर राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने फिल्म निर्माता ब्रेट रैटनर को लुंगी डांस का सिग्नेचर स्टेप सिखाया। ब्रेट ने इस मौके पर किंग खान को 'रश आवर' के सीक्वल में डायरेक्ट करने की इच्छा जाहिर की।

ब्रेट ने कहा कि, 'मैं चाहता हूं कि एक दिन मैं शाहरुख खान के साथ भारत में 'रश आवर' का सीक्वल बनाऊं।'

 रैटनेर ने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो को साझा किया जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'शाहरूख के साथ सैन फ्रांसिस्को फिल्म उत्सव के दौरान ‘लुंगी डांस’ किया। ब्रेट ने शाहरुख को अपने पोस्ट में विनम्र प्रेरणायक, एक महान डांसर भी बताया।

वीडियो में शाहरुख़ खान अपनी सुपर हिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने का सिग्नेचर स्टेप सीखा रहे है। वीडियो के अंत में शाहरुख़ और ब्रेट एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आएंगे।

रैटनर और किंग खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा किया है। वहीं शाहरुख ने रैटनर के लिए शानदार शब्द का इस्तेमाल किया।

ब्रेट ने शारुख को अपनी डॉल गिफ्ट के तौर पर दी। जिसकी तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए शाहरुख ने लिखा, 'धन्यवाद ब्रेट रैटनर एसएफएफआईएलएम में शानदार शाम के लिए। आपकी डॉल आपकी तरह कमाल की है।'

Thx @BrettRatner for a great evening at the @SFFILM ur doll is awesome like u. pic.twitter.com/eJNTInUHBx

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) April 15, 2017

ब्रेट रैटनर ने 'एक्स मैन: द लास्ट स्टैंड' और रश हावर की सिरीज को डायरेक्ट किया है। उन्होंने ऑस्कर विजेता फिल्म 'द रेवनेंट' को भी प्रोड्यूस किया है।

और पढ़ें: फिल्म 'पैडमैन' में अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर, दिल्ली में कर रहे है शूटिंग