logo-image

फिल्म 'पैडमैन' में अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर, दिल्ली में कर रहे है शूटिंग

महानायक अमिताभ बच्चन दिल्ली में फिल्म 'पैडमैन' में अपनी अतिथि भूमिका के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

Updated on: 16 Apr 2017, 12:19 AM

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन दिल्ली में फिल्म 'पैडमैन' में अपनी अतिथि भूमिका के लिए शूटिंग कर रहे हैं। आर. बाल्की की फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय कुमार और सोनम कपूर प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन भी शनिवार को इस फिल्म की शूटिंग में शामिल हुए।

अमिताभ ने शुक्रवार देर रात अपने ब्लॉग में लिखा, 'मैं कल (शनिवार को) काम करूंगा..अक्षय कुमार के साथ आर. बाल्की की फिल्म की शूटिंग। कुछ मिनटों की विशेष उपस्थिति।'

फिल्म 'पैडमैन' अरणांचलम मुरगननाथम के असल जीवन पर आधारित है। इस व्यक्ति ने अपनी गांव की महिलाओं को सस्ती सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराई थी।

और पढ़ें: महानायक अमिताभ बच्चन का नया लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

अमिताभ और बाल्की 'चीनी कम', 'पा', 'शमिताभ' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने उनके साथ 'इंग्लिश विंग्लिश' और 'की एंड का' जैसी फिल्मों में अतिथि भूमिका भी निभाई है।

निर्देशक आर बाल्की के बारे में अमिताभ ने लिखा, 'बाल्की अपनी सृजनात्मकता का हर कदम अपनी ईमानदारी से लेते हैं और मेरी उपस्थिति किसी न किसी रूप में जरूरी लगी होगी इसलिए मैं यहां हूं।'

और पढ़ें: जब रील नहीं रियल लाइफ में प्रभाष और राणा दग्गुबती ने लड़ाया पंजा

74 वर्षीय अभिनेता विज्ञापनों सहित कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभी हाल ही में महानायक का सिख गेटअप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

लीक हुई तस्वीर को देखकर फैंस ने कयास लगाए कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अमिताभ बच्चन इस लुक में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि वह तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म की नहीं बल्कि एक विज्ञापन के शूट की है।

और पढ़ें: IPL 2017 Live score, KKR vs SRH- डेविड वार्रनर आउट, सनराइजर्स हैदराबाद को तीसरा झटका