.

OMG: जस्टिन बीबर की भारत में होगी ऐसी खातिरदारी...सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

फिल्म स्टार की तरफ से जस्टिन को शानदार डिनर भी कराया जाएगा। इस बीच जस्टिन कुछ वंचित बच्चों से भी मिलेंगे।

News Nation Bureau
| Edited By :
03 May 2017, 07:43:17 PM (IST)

मुंबई:

ग्रैमी अवॉर्ड विनर केनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर 7 मई को भारत यात्रा पर आने वाले हैं। वह 10 मई को मुंबई में एक कॉन्सर्ट करने वाले हैं, जिसके लिए जोरशोर से तैयारियां की जा रही है। आप भी पढ़िए उनकी खातिरदारी के लिए कैसे-कैसे इंतजाम किए जा रहे हैं।

खबरों की मानें तो जस्टिन अपने 120 साथियों के साथ होटल में दाखिल होंगे। उनके स्वागत के लिए 10 लग्जरी गाड़ियों के अलावा बसों का भी इंतजाम किया गया है। इसके अलावा जस्टिन के लिए एक स्पेशनल रोल्स रॉयस भी रिजर्व की गई है।

ये भी पढ़ें: ऑटो ड्राइवर के बेटे की चमकी किस्मत, जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट के लिए मिला 75,000 रुपये का फ्री गोल्डन टिकट

29 राज्यों के खाने का चखेंगे स्वाद

आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि दुबई में परफॉर्मेंस के बाद जस्टिन प्राइवेट जेट से 8 मई को मुंबई पहुंचेंगे। यहां जस्टिन करीब 29 राज्यों के लजीज खानों का स्वाद चखेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि सभी मेहमानों को सोने-चांदी से बनी डिनर प्लेट्स पर खाना परोसा जाएगा। इन प्लेट्स पर हर एक मेहमान का नाम देवनागरी में खुदा होगा।

यह भी कहा जा रहा है कि उनके साथ 10 कंटेनर्स भी आएंगे, जिनमें टेबल टेनिस, प्ले स्टेशन, सोफा सेट, रेफ्रिजरेटर, मसाज टेबल जैसी चीजें शामिल हैं। यही नहीं, स्टेज के पीछे ऐसी व्यवस्था होगी कि बीबर आराम से रिलैक्स हो सकें।

मुंबई दर्शन करेंगे जस्टिन बीबर

फिर अगले दिन जस्टिन का बैंड मुंबई दर्शन के लिए निकलेगा। उन्हें गेटवे ऑफ इंडिया, काला घोड़ा और मनी भवन दिखाया जाएगा। इसके बाद वह आयुर्वेदिक मसाज और स्पा का आनंद उठाएंगे। बता दें कि जस्टिन मसाज के शौकीन हैं, इसलिए इसका खास इंतजाम किया गया है।

ये भी पढ़ें: जस्टिन बीबर के साथ परफॉर्म नहीं करेंगी सोनाक्षी, बोली: 'कॉन्सर्ट अटैंड करुंगी'

दिल्ली-जयपुर और आगरा भी जाएंगे जस्टिन

खबरों के मुताबिक, फिल्म स्टार की तरफ से जस्टिन को शानदार डिनर भी कराया जाएगा। इस बीच जस्टिन कुछ वंचित बच्चों से भी मिलेंगे। तीसरे दिन जस्टिन का मुंबई में कॉन्सर्ट होगा, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी परफॉर्म करेंगी। अगले दिन जस्टिन दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जाएंगे।

सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम

बीबर की अपनी सिक्योरिटी के अलावा जेड प्लस सिक्योरिटी भी दी जाएगी। इसके साथ-साथ महाराष्ट्र पुलिस की सुरक्षा भी दी जाएगी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)