logo-image

ऑटो ड्राइवर के बेटे की चमकी किस्मत, जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट के लिए मिला 75,000 रुपये का फ्री गोल्डन टिकट

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता और मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का गोल्डन टिकट मुंबई के ऑटो रिक्शा चालक के बेटे को मिला है।

Updated on: 23 Apr 2017, 10:20 AM

नई दिल्ली:

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता और मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर का अगले महीने कॉन्सर्ट है और कॉन्सर्ट के लिए उनके फैंस बेहद उत्सुक है। इस कॉन्सर्ट का गोल्डन टिकट 75,000 रुपये का है और काफी लोग इसे पाने के लिए कोशिश भी कर रहे है। 

ऐसे में मुंबई के एक ऑटो रिक्शा चालक का लक चमका है और उसे ये गोल्डन टिकट मुफ्त में मिला है। इस गोल्डन टिकट की कीमत 75,000 रुपये है।  गोल्डन टिकट जीतने वाला ऑटो रिक्शा चालक का बेटा जस्टिन का फैन है और उसने जस्टिन वर्ल्ड टूर के आधिकारिक पृष्ठ पर बीबर के संगीत का प्रशंसक होने से संबंधित पोस्ट किए थे।

टूर के आयोजक 'व्हाइट फॉक्स इंडिया' ने बीबर के इस प्रशंसक की इच्छा को पूरा करते हुए उसे कॉन्सर्ट की गोल्डन टिकट मुफ्त में दी। 

जस्टिन बीबर ने यह तय किया था जो उनके संगीत की कद्र करता है उसे ये गोल्डन टिकट दिया जाएगा। 'गोल्‍डन टिकट' पाने वाले को बीबर के कॉन्‍सर्ट में बैकस्‍टेज जाने का भी मौका मिलेगा। 

और पढ़ें: अज़ान विवाद पर बोले जावेद अख्तर, 'ईश्वर की आराधना दूसरों को परेशान करने के लिए न हो'

एक रिपोर्ट के अनुसार टूर के आयोजन से जुड़े अर्जुन जैन ने कहा, 'हां यह सही है।  हमने जस्टिन बीबर के एक बड़े प्रशसंक को गोल्डन टिकट दिया है जो यह टिकट खरीदने में असमर्थ है।'

जैन ने कहा, 'बीबर परोपकार में विश्वास रखते हैं। हम कंसर्ट की कमाई का कुछ हिस्सा किसी अच्छे काम में लगाने के लिए गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) के साथ सहभागिता करने पर भी विचार कर रहे हैं।'

बीबर अपने 'पर्पस व्लर्ड टूर' के तहत 10 मई को मुंबई के डी.वाई.पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे।

वही अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि वह गायक जस्टिन बीबर की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और स्कूल के दिनों में वह बीबर के 'बेबी' गाने पर बहुत थिरकती थी। बीबर भारत दौरे पर मुंबई आने वाले हैं। 

मुंबई मिरर की खबर मानें तो जैकलीन फर्नांडिस को जस्टिन बीबर की मेहमान नवाजी करने का मौका मिला है।

और पढ़ें: अभिनेत्री सोनम कपूर राष्ट्रगान को लेकर हुई ट्विटर पर ट्रोल, ट्रोलर्स को ऐसे दिया जवाब