.

Game of Thrones के इस एक्टर ने जीती कोरोना वायरस से जंग, शेयर किया पोस्ट

क्रिस्टोफर हिवुजू (Kristofer Hivju) ने अपने स्वास्थ्य को लेकर ताजा जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर कहा, वह और उनकी पत्नी गेरी, जिन्हें लेकर लग रहा था कि वो भी संक्रमित हैं, अब वे दोनों संक्रमण के सभी लक्षणों से मुक्त हैं

IANS
| Edited By :
14 Apr 2020, 07:01:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर क्रिस्टोफर हिवुजू (Kristofer Hivju), जिन्होंने ब्लॉकबस्टर सीरीज 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' (Game of Thrones) में टॉरमंड गिंट्सबेन की भूमिका निभाते हुए दुनियाभर में फेमस हुए थे, कोविड-19 से लड़ाई जीत गए हैं. अब वह पूरी तरह से हैं. क्रिस्टोफर हिवुजू (Kristofer Hivju) ने अपने स्वास्थ्य को लेकर ताजा जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर कहा, वह और उनकी पत्नी गेरी, जिन्हें लेकर लग रहा था कि वो भी संक्रमित हैं, अब वे दोनों संक्रमण के सभी लक्षणों से मुक्त हैं.

यह भी पढ़ें: चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की तीसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पहले से हैं हार्ट पेशेंट

'हम कोरोनवायरस से संक्रमित होने के बाद पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और हमारा स्वास्थ्य अच्छा है. मेरी पत्नी गेरी भी कई हफ्तों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद सभी लक्षणों से मुक्त है.' इसके साथ उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो भी पोस्ट की.

क्रिस्टोफर हिवुजू (Kristofer Hivju) को लगता है कि वे 'भाग्यशाली थे कि उन्हें कोविड-19 के हल्के लक्षण थे.'

उन्होंने कहा, 'हम उन सभी लोगों के लिए अपना प्यार और संवेदनाएं जताते हैं जिनपर इस वायरस ने कड़ा हमला किया और जिन लोगों ने इस कोरोनोवायरस के कारण अपने प्रियजनों को खोया. आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद. कृपया सतर्क रहना, दूरी बनाए रखना, अपने हाथों को धोना याद रखें. इस अजीब समय में एक-दूसरे का ख्याल रखें. हमारी ओर से बहुत सारा प्यार.' पिछले महीने, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया था कि उनका कोरोनवायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है.