.

Kobe Bryant के निधन के बाद फेमस रैपर स्नूप डॉग ने शेयर किया मां का इमोशनल मैसेज

फेमस इंटरनैशनल रैपर स्नूप डॉग (Snoop Dog) ने एक भावात्मक संदेश साझा किया है जिसे उनकी मां ने कोबे ब्रायंट के निधन पर उन्हें भेजा है. रैपर ने अपनी मां के भेजे हुए इस संदेश को इंस्टाग्राम पर साझा किया.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Jan 2020, 01:28:51 PM (IST)

नई दिल्ली:

बास्केटबॉल के महान खिलाड़ी कोबे ब्रायंट (Kobe Bryant) और उनकी बेटी के एक हेलिकॉप्टर हादसे में निधन की खबर से उनके फैंस के साथ स्पोर्ट्स से लेकर तमाम इंडस्ट्री दुखी है. ट्विटर पर नंबर 1 पर #RIPBlackMamba के ट्रेंड के बाद कई बॉलीवुड दिग्गजों ने भी नेशनल बास्केटबॉल एसोशिएसन (NBA) के चैंपियन ब्लैक माम्बा के प्रति अपनी संवेदना जताई.

इसी कड़ी में फेमस इंटरनैशनल रैपर स्नूप डॉग (Snoop Dog) ने एक भावात्मक संदेश साझा किया है जिसे उनकी मां ने कोबे ब्रायंट के निधन पर उन्हें भेजा है. रैपर ने अपनी मां के भेजे हुए इस संदेश को इंस्टाग्राम पर साझा किया. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मां ने लिखा, "बेटा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मैं तुम्हारे दर्द को समझती हूं. मुझे लगता है कि उसके चले जाने से हम सभी को दुख पहुंचा है. तुम्हें जब भी मेरी जरूरत हो, मैं हमेशा तुम्हारे पास हूं." स्नूप ने इसके कैप्शन में लिखा, "शुक्रियां मां, मैं भी तुमसे बहुत प्यार करता हूं."

यह भी पढ़े: कोबे ब्रायंट की मौत से दुखी बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #RIPMamba

यह भी पढ़े: The Kapil Sharma Show: कपिल को करीना से फ्लर्ट करना पड़ा भारी, सैफ ने लगाई क्लास

उनके एक प्रशंसक ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "इंस्टाग्राम या किसी और सोशल मीडिया को खोलकर देखना काफी मुश्किल हो गया है, बार-बार इससे दुख पहुंच रहा है. अभी भी यकीन नहीं हो रहा है." किसी और ने लिखा, "वह हमारे दिलों में हैं." स्नूप ने इससे पहले अपने और दिवंगत ब्रायंट के एक वीडियो को भी पोस्ट किया था. हादसे में ब्रायंट के साथ उनकी 13 साल की बेटी जियाना समेत कुल 9 लोगों की मौत हुई. कोबे ब्रायंट करीब 20 साल से बास्केटबॉल से जुड़े रहे और इस दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए.