.

सिंगर मारिया कैरी ने अपनी आवाज के जादू से पूरा किया #BottleCapChallenge, देखें Viral Video

इसी बॉटल कैप चैलेंज (#BottleCapChallenge) को अब पॉपुलर अमेरिकन सिंगर मारिया कैरी ने अपने अंदाज में पूरा किया है

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jul 2019, 06:12:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

आजकल बॉटल कैप चैलेंज (#BottleCapChallenge) सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने इस चैलेंज को सफलतापूर्वक पूरा किया, लेकिन अब यह गेम अगले स्तर तक पहुंच चुका है. लोग अपने-अपने तरह से इस बॉटल कैप चैलेंज को पूरा कर रहे हैं. इसी चैलेंज को अब पॉपुलर अमेरिकन सिंगर मारिया कैरी ने अपने अंदाज में पूरा किया है.

यह भी पढ़ें- इस खूबसूरत रेनबो केक के साथ दीपिका ने मनाया रणवीर सिंह का बर्थडे

मारिया कैरी ने वीडियो में केवल अपने आवाज से ही बिना हाथ लगाए बॉटल कैप चैलेंज (BottleCapChallenge) पूरा किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए मारिया कैरी ने लिखा, 'Challenge accepted!#bottlecapchallenge. मारिया कैरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल ही में इसी चैलेंज को परिणीति ने स्वीकार किया था. परिणीति ने अपने बैडमिंटन से बॉटल के कैप को खोलकर इसे पूरा किया था. इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म जबरिया जोड़ी का गाना 'खड़के ग्लासी' चल रहा था.

बता दें कि सुष्मिता सेन ने भी इस चैलेंज को पूरा किया है. मॉडल-अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी इस पर अपना हाथ आजमाया और उन्होंने भी इसे बेहद अच्छे ढंग से पूरा किया.

हर रोज सेलेब्रिटीज इस चैलेंज को अपने अंदाज में पूरा करते नजर आ रहे हैं. अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, अभिमन्यु दसानी भी इस पर परफॉर्म कर चुके हैं.