.

जानिए कौन हैं पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे? टूटने की कगार पर है शादी

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने 10 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से चुपचाप शादी रचाई थी जो कि अब टूटने की कगार पर है

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Sep 2020, 11:52:24 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बीते दिनों अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर के लाखों फैंस के दिल तोड़ दिए थे. पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने 10 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से चुपचाप शादी रचाई थी जो कि अब टूटने की कगार पर है. आज हम आपको बताएंगे कि आखिर कौन हैं पूनम के पति सैम बॉम्बे और क्यों टूटने वाली है ये शादी.

हनीमून पर गोवा गई पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने पति पर मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया है जिसके बाद सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने शारीरिक शोषण किया और मारपीट की. इतना ही नहीं, पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की धमकी दी है.

यह भी पढ़ें: बारिश ने बढ़ाई रिया की मुसीबत, हाईकोर्ट में जमानत याचिका पर टली सुनवाई

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है. माना जा रहा है कि उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया है. पूनम की शिकायर पर आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के तहत सैम को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं.

यह भी पढ़ें: मुश्किल में फंसे डायरेक्टर अनुराग कश्यप, पायल घोष ने दर्ज कराई यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट

बता दें कि पूनम ने सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. तस्वीरों में पूनम पांडे (Poonam Pandey) जहां शादी के दौरान लहंगे में दिखाई दे रही हैं वहीं सैम ने शेरवानी पहन रखी थी.

वहीं सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के बारे में बात करें तो वह एक एड-फिल्म निर्माता और निर्माता हैं. सैम अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिसऔर अन्य जाने माने फिल्मस्टार्स के साथ प्रोजेक्ट कर चुके हैं.

पूनम और सैम बॉम्बे (Sam Bombay) ने इस साल जुलाई में सगाई की थी. पूनम पांडे के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. आखिरी बार फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' ( The Journey Of Karma) में वह शक्ति कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. इस फिल्‍म में भी पूनम ने काफी बोल्ड सीन भी दिए थे.