.

'कभी ईद कभी दिवाली' के सेट से शहनाज गिल का फर्स्ट लुक हुआ लीक, देखें Video

फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के सेट से शहनाज गिल का  एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह देसी लुक में नजर आ रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
16 May 2022, 05:41:03 PM (IST)

नई दिल्ली:

'पंजाब की कैटरीना कैफ' शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) ने अपनी डेब्यू फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के सेट से शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह देसी लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल साड़ी में बालों में गजरे लगाए हुए अपनी वैनिटी वैन से उतरती हुई नजर आ रही हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) की वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर कमेंट करते हुए शहनाज की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'Dhak Dhak' का फर्स्ट लुक आउट, बाइक राइड पर निकलेंगी एक्ट्रेसेस

जानकारी के मुताबिक, फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में शहनाज गिलस आयुष शर्मा के अपोजिट दिखाई देंगी. सलमान खान और शहनाज गिल को बिग बॉस के बाद अब बिग स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. फिल्म में सलमान खान लंबे बाल और एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं. शहनाज के अलावा फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में पूजा हेगड़े भी लीड रोल में नजर आएंगी. बता दें कि बिग बॉस के घर में भी सलमान खान, शहनाज गिल को पसंद करते थे और उन्हें सपोर्ट भी करते थे. हाल ही में ईद 2022 की पार्टी में भी सलमान खान, शहनाज के साथ ही दिखाई दिए थे. शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) अपने चुलबुले अंदाज, कॉमेडी और भोलेपन के लिए मशहूर हैं.