.

रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा आलिया का हाथ!, जानें फिर क्या हुआ

रणबीर (Ranbir Kapoor) जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे

12 Aug 2019, 08:25:37 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में आजकल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अफेयर्स की खबरें काफी चर्चा में हैं. दोनों अक्सर एकसाथ देखे जाते हैं. फिलहाल चारों ओर इस बात की चर्चा है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं.

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, 'रणबीर कपूर ने आलिया संग अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा है. खबर है कि रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मुलाकात की और उनसे शादी के लिए आलिया का हाथ मांगा है.' रिपोर्टस के मुताबिक, 'महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगने के दौरान रणबीर इमोशनल हो गए थे. उनकी आंखों में आंसू आ गए थे.'

यह भी पढ़ें- रितेश देशमुख और जेनेलिया ने महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों की ऐसे की मदद

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे. नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इनमें पहली तस्वीर में ऋषि कपूर और नीतू संग उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर, बेटा रणबीर और आलिया भट्ट नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें- जॉन अब्राहम ने फिल्म 'बाटला हाउस' के लिए कही ये बात

आलिया और रणबीर पिछले साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को हाथों में हाथ डाले कई बार साथ में भी देखा गया है. दोनों ने इसी साल अपने रिश्ते का खुलासा किया. अगर रणबीर (Ranbir Kapoor) के बारे में बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट जैसे कई स्टार्स होंगे.