.

शादी करने जा रहे 'मिर्जापुर' के रॉबिन, जानें कौन हैं जीवनसंगिनी

इस सीरीज में रंगीन मिजाज में नजर आने वाले प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. प्रियांशू अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जोशी के साथ सात फेरे लेंगे

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Nov 2020, 12:03:42 PM (IST)

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम की फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के दूसरे सीजन में नजर आए रॉबिन यानि प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) ने अपने किरदार से सबका दिल जीत लिया है. इस सीरीज में रंगीन मिजाज में नजर आने वाले प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. प्रियांशू अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जोशी के साथ सात फेरे लेंगे. वंदना जोशी भी एक्टर हैं और डांस में भी उन्हें महारथ हासिल है.

यह भी देखें: 'हल्दी' से 'हनीमून' तक, देखें काजल अग्रवाल का खूबसूरत लुक

खबरों की मानें तो दोनों आज 26 नवम्बर (गुरुवार) को अपने गृहनगर देहरादून में शादी करने वाले हैं जिसके बाद मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) और वंदना की मुलाकात साल 2013 में हुई थी. उस दौरान दोनो थिएटर कर रहे थे. ये जोड़ा फेमस कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के म्यूज़िकल शो में भी नजर आया था.

यह भी पढ़ें: KBC 12: 1962 की जंग के इस सवाल का सही जवाब देकर अनुपा बनीं तीसरी करोड़पति 

प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) के करियर की बात करें तो हाल ही में वो ब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के दूसरे सीजन में रॉबिन के किरदार में नजर आए थे. सीरीज में रॉबिन गुड्डू भैया की बहन डिम्पी के प्यार में पड़ जाते हैं. इस सीरीज से पहले प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) क्रिस हेम्सवर्थ अभिनीत 'एक्सट्रैक्शन' में नजर आए थे. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस सीरीज से प्रियांशु ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना डेब्यू किया था. आने वाले समय में प्रियांशु आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे.