.

Mia Khalifa करने जा रही हैं शादी, जानिए कौन बनेगा उनका दूल्‍हा

अपने हॉट वीडियो और फोटोज से लोगों के दिलों में राज करने वालीं मिया खलीफा (Mia Khalifa Video) ने अपने फैंस का दिल तोड़ते हुए शादी की डेट का ऐलान कर दिया है

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Mar 2020, 12:57:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपने हॉट फोटोज और वीडियो के कारण अक्सर सुर्खिंयों में रहने वालीं एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) के फैंस पूरी दुनिया में हैं. अब मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं और अपनी पर्सनल लाइफ पर पूरा ध्यान दे रही हैं. इसके साथ ही वो अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग (Robert Sandberg) के साथ इंगेजमेंट भी कर चुकी हैं लेकिन हाल ही में मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने फैंस को एक ऐसी खुशखबरी दी है जिसे सुनकर उनके फैंस को झटका लग सकता है. अपने हॉट वीडियो और फोटोज से लोगों के दिलों में राज करने वालीं मिया खलीफा (Mia Khalifa Video) ने अपने फैंस का दिल तोड़ते हुए शादी की डेट का ऐलान कर दिया है.

यह भी देखें: Mia Khalifa ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से मचाया बवाल, देखें एक से बढ़कर एक 15 तस्वीरें

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ सगाई की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ड सेंडबर्ग की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए मिया ने पोस्ट में लिखा, '12 मार्च, 2019 शिकागो, आज से एक साल पहले रॉबर्ट ने मुझे उससे शादी करने के लिए कहा था इसका जवाब हां तब था, आज हां, और 10 जून को जीवन के लिए हां है.'

आपको बता दें कि रॉबर्ड सेंडबर्ग (Robert Sandberg) और मिया खलीफा लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. मिया खलीफा (Mia Khalifa) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटो शेयर करती रहती हैं. मिया का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फिटनेस वीडियोज से भरा पड़ा है. इस वीडियो में मिया वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. बता दें कि मिया खलीफा (Mia Khalifa) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती रहती है. दुनिया के हर देश में उनके फैंस हैं. इंस्टा पर उनके 19.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: Corona Virus के डर से आइसोलेशन में अभिनेता दिलीप कुमार, बोले- सायरा ने कोई मौका नहीं छोड़ा...

अपने खास अंदाज के लिए मशहूर मिया खलीफा (Mia Khalifa) तब चर्चा में आईं थी, जब उन्‍हें आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) ने जान से मारने की धमकी दी थी. दरअसल, मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने हिजाब पहनकर पोर्न वीडियो बनवाया था. इसी वजह से उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. वहीं मिया खलीफा ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि लोगों को लगता है कि पोर्न इंडस्‍ट्री में बहुत ज्‍यादा पैसा है. मिया (Mia Khalifa) ने बताया कि सच्‍चाई इससे दूर है. जब मिया खलीफा (Mia Khalifa) पोर्न इंडस्‍ट्री में काम करती थीं, तब उन्‍हें सालाना सिर्फ 12000 डॉलर मिलते थे.