News Nation Logo

Corona Virus के डर से आइसोलेशन में अभिनेता दिलीप कुमार, बोले- सायरा ने कोई मौका नहीं छोड़ा...

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया पर पैर पसार चुका है इसको देखते हुए दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को एहतियातन आइसोलेशन में रखा गया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Mar 2020, 12:32:28 PM
dilip kumar

कोरोना के डर से आइसोलेशन में दिलीप कुमार (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के साए से डर के बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) आइसोलेशन में रखा गया है. कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया पर पैर पसार चुका है इसको देखते हुए दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को एहतियातन आइसोलेशन में रखा गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दी है. अपने ट्वीट में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने बताया कि उन्हें कोरोना वायरस की वजह से अलग-थलग रखा गया है.

यह भी पढ़ें: अब इस हॉलीवुड एक्टर को हुआ Corona, पत्नी के साथ शेयर किया Video

कोरोना वायरस (Corona Virus) पर ट्वीट करते हुए दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने लिखा, 'कोरोना वायरस से मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में हूं. सायरा इस बात का ख्याल रख रही हैं कि मुझे किसी भी तरह का कोई इंफेक्शन न हो.' अपने इस ट्वीट से 'ट्रेजिडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने बताया कि उनकी पत्नी सायरा बानो पूरी तरह से उनका ध्यान रख रही हैं.

इसके साथ ही एक और ट्वीट करते हुए दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने फैंस से कहा कि वह भी कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचने के लिए प्रयास करें. उन्होंने कहा जितना हो सके घर के अंदर रहकर अपनी और दूसरों की सुरक्षा करें. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने कहा कि स्वास्थ्य विभागों द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों का पालन करें.

यह भी पढ़ें: तलाकशुदा खिलाड़ी पर आया 'सिंघम' एक्ट्रेस का दिल, जानिए कब होगी शादी!

97 वर्षीय दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबियत लंबे समय से खराब चल रही है. बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) के कहर से कई देशों मे काम एकदम ठप हो गया है. भारत के भी कई राज्यों में 31 मार्च तक सभी स्कूल, सिनेमाघर और पब बंद कर दिए गए हैं. देश में अब तक देश में कोरोना पीडितों की संख्या 128 हो चुकी है वहीं 3 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

First Published : 17 Mar 2020, 12:32:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.