.

42 की उम्र में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं Prabhas!

हाल ही में फेमस साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने शादी रचाई थी वहीं अब खबर आ रही है कि बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) भी शादी रचाने वाले हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jun 2022, 02:46:13 PM (IST)

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सितारें इन दिनों शादी करने का मूड बना चुके हैं. हाल ही में फेमस साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने शादी रचाई थी वहीं अब खबर आ रही है कि बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) भी शादी रचाने वाले हैं. फिल्म बाहुबली के बाद से प्रभास एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. प्रभास (Prabhas) की गिनती बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में होती है जिसकी लाखों लड़कियां दीवानी हैं. खबरों की मानें तो इस साल के अंत तक प्रभास (Prabhas) शादी रचा लेंगे. 

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धूम मचाएगी 'Bhool Bhulaiyaa 2', इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास के चाचा कृष्णम राजू ने हाल ही में कहा कि प्रभास इसी साल शादी करेंगे और उन्होंने प्रभास के लिए लड़की भी देख ली है. प्रभास (Prabhas) की शादी के बारे में जल्द ही परिवार ऐलान करेगा. किस लड़की के साथ प्रभास रचाएंगे शादी इसका तो कुछ पता नहीं लेकिन अब फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर कौन है जो प्रभास की दुल्हनिया बनेगी.

बता दें कि प्रभास (Prabhas) का नाम एक समय में एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ जुड़ चुका है. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट भी किए जाते थे. दर्शकों को भी फिल्म बाहुबली 2 में दोनों की केमिस्ट्री पसंद आई थी. हालांकि कभी भी ऑफिशियली दोनों ने इस रिश्ते को कबूल नहीं किया. प्रभास (Prabhas) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'राधेश्याम' में नजर आए थे. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. वहीं आने वाले समय में प्रभास फिल्म सालार और आदिपुरुष में नजर आएंगे.