.

विराट कोहली की तरह अब अनुष्का शर्मा खेलेंगी क्रिकेट, जानें क्या है माजरा

झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) झूलन के किरदार में नजर आएंगी

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Jul 2021, 12:18:45 PM (IST)

highlights

  • क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बनेगी बायोपिक
  • फिल्म में अनुष्का शर्मा आ सकती हैं नजर 
  • अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म जीरो थी

नई दिल्ली:

महिला क्रिकेट में 300 से ज्यादा विकेट चटकाने वाली दुनिया की एकमात्र क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की कहानी अब बड़े पर्दे पर आने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) झूलन के किरदार में नजर आएंगी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू हो सकती है. बता दें कि इससे पहले भी कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं कि अनुष्का बड़े पर्दे पर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी. हालांकि, इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: हरभजन सिंह की डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' का पहला गाना रिलीज, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) तो पहले से ही क्रिकेट खेलते हैं लेकिन अब अनुष्का शर्मा भी क्रिकेट खेलती नजर आएंगी. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आखिरी बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'जीरो' (Zero) में नजर आईं थीं. 'जीरो' (Zero) को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सक्सेस नहीं मिल पाई थी. 

बता दें कि पिछले कुछ समय में क्रिकेट पर फिल्म बनाने का चलन बॉलीवुड में चलन बढ़ा है. रणवीर सिंह की फिल्म 83, शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी और महिला क्रिकेटर मिताली राज की बयोपिक में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नजर आएंगी. इससे पहले भी क्रिकेट पर बॉलीवुड में कई फिल्में बन चुकी हैं. जिनमें क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक शामिल है. अनुष्का और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के निजी जीवन की बात करें तो साल 2013 से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे ‌थे, लेकिन दोनों ने शादी से पहले अपने रिश्ते के बारे में कोई खुलासा नहीं किया था. विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को सात फेरे लिए, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने शादी की एक तस्वीर शेयर करके अपने सभी फैंस को चौंका दिया था. हाल ही में दोनों माता-पिता बने हैं.