.

इस फिल्म में सलमान खान संग कॉमेडी करते नजर आएंगे अनिल कपूर

फिल्म में एक, दो या तीन नहीं बल्कि 10 एक्ट्रेसेस होंगी. एक तरफ जहां फिल्म में एक्टर्स वही दिखाई देंगे जो 'नो एंट्री' (No Entry) में काम कर चुके हैं, वहीं दूसरी तरफ इसके सीक्वल में पुरानी एक भी एक्ट्रेस काम नहीं करेंगी

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Jun 2022, 06:08:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर हर दिन ही नई खबर सामने आती है. खबरों की मानें तो फिल्म में एक, दो या तीन नहीं बल्कि 10 एक्ट्रेसेस होंगी. एक तरफ जहां फिल्म में एक्टर्स वही दिखाई देंगे जो 'नो एंट्री' (No Entry) में काम कर चुके हैं, वहीं दूसरी तरफ इसके सीक्वल में पुरानी एक भी एक्ट्रेस काम नहीं करेंगी. फिल्म को लेकर अब एक नई अपडेट सामने आई है. एक्टर अनिल कपूर ने इस बात को कंफर्म किया है कि वो फिल्म का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें: स्टार किड्स पर Esha Gupta ने कसा तंज, कही ये बात

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'जुग जुग जियो' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस बीच अनिल कपूर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. एक ईवेंट के दौरान जब अनिल कपूर से 'नो एंट्री 2' को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो इस फ्रेंचाइजी के साथ काम करने के लिए बेताब हैं. अनिल कपूर ने कहा कि वह एक अभिनेता के रूप में हमेशा उनके साथ हैं अब आगे का फैसला फिल्म के मेकर्स को करना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल कपूर (Anil Kapoor) जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं. बता दें कि अनिल कपूर की फिल्म 'जुग जुग जियो' 24 जून को रिलीज हुई है. फिल्म में नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन लीड रोल निभाते नजर आए हैं.