logo-image

स्टार किड्स पर Esha Gupta ने कसा तंज, कही ये बात

वेब सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आईं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इसमें बोल्ड किरदार निभाया था. एक इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता ने स्टार किड्स को लेकर अपनी बात रखी

Updated on: 28 Jun 2022, 04:59 PM

:

फेमस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. वेब सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आईं ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इसमें बोल्ड किरदार निभाया था. एक इंटरव्यू के दौरान ईशा गुप्ता ने स्टार किड्स को लेकर अपनी बात रखी. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने बताया कि उनका स्ट्रगल का समय कैसा रहा और इसके साथ ईशा ने ये भी बताया कि स्टार के बच्चों को क्या फायदा होता है.

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर फैमली संग स्पॉट हुईं सनी लियोन, Video में दिखा स्टनिंग लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता ने इंटरव्यू में कहा कि अगर कोई जो इंडस्ट्री से नहीं है, उसके लिए मैं यही कह सकती हैं कि यहां आपको मदद के लिए कोई सहारा नहीं मिलने वाला है. आपके पास सही गाइड करने वाला भी कोई नहीं होगा क्योंकि जिन लोगों से मैं मिली, उनमें से बहुत कम ही सही राय दे पाते थे और असल में सही होते थे. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने आगे बताया कि उनका अभी का एजेंट ही सबसे अच्छा दोस्त है क्योंकि आज के समय में वह उन पर भरोसा कर सकती हैं. 

ईशा गुप्ता ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि ऐसे कम ही लोग होंगे जो आपकी मदद करना चाहेंगे और आपको आगे बढ़ता देखकर खुश होंगे. ईशा ने बताया कि एक समय ऐसा भी आया था जब ईशा को लगने लगा था कि काश वो भी इंडस्ट्री से होतीं तो उन्हें कई चीजों का सामना नहीं करना पड़ता.