.

जरीन खान ने विदेशी सामान बायकॉट करने पर शेयर किया Video, बनीं Twitter Trending

जरीन खान (Zareen Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ट्रैवल कंपनी के बारे में बात कर रही हैं कि कैसे ये बाहर के देशों की कंपनियां ट्रैवल से पैसा कमाती हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jul 2020, 02:40:15 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने भी बॉलीवुड के कई सितारों के साथ मिलकर चाइनीज प्रोडक्ट्स को बायकॉट करने की मांग की है. हाल ही में जरीन खान (Zareen Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ट्रैवल कंपनी के बारे में बात कर रही हैं कि कैसे ये बाहर के देशों की कंपनियां ट्रैवल से पैसा कमाती हैं. जरीन खान (Zareen Khan) का कहना है कि हमें भारतीय ट्रैवल कंपनी के साथ आना चाहिए ताकि हमारा पैसा भारत में ही रहे. इस वीडियो को लेकर जरीन खान (Zareen Khan) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

जरीन खान (Zareen Khan) के इस वीडियो की वजह से वो आज ट्विटर पर भी ट्रेंड हो रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स जरीन खान (Zareen Khan) की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: लाल रंग की ड्रेस में करीना कपूर ने झूमकर किया डांस, देखें Viral Video

इससे पहले भी जरीन खान (Zareen Khan) ने चीनी प्रोडक्ट और मोबाइल ऐप का बहिष्कार करने की अपील की थी. जरीन खान की तरह ही शिल्पा शेट्टी, रितेश देखमुख, नेहा धूपिया, शमिता शेट्टी, सनी लियोनी, माधुरी दीक्षित, तापसी पन्नू, दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला समेत कई बॉलीवुड सितारे टिकटॉक पर काफी फेमस थे.

यह भी पढ़ें: 4 महीने बाद शूटिंग के सेट पर लौटे अर्जुन कपूर, कोरोना वायरस को लेकर कही ये बात

गौरतलब है कि गलवान में हुए भारत-चीन के सैनिकों के बीच मुठभेड़ में भारत के 20 सैनिक शहीद हो गए, जिसके बाद पूरा भारत एक होकर चीन के खिलाफ खड़ा है. देश के नागरिक चीनी प्रोडक्ट और मोबाइल ऐप का बहिष्कार करने की अपील कर रहे हैं. भारत सरकार ने अहम कदम उठाते हुए 59 चीनी ऐप को बैन कर दिया है, जिसमें कई टिकटॉक जैसा पॉपुलर ऐप भी शामिल है. भारत सरकार ने भारत की संप्रभुता और अखंडता, भारत की रक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है.