.

Year Ender 2018: शाहिद से सनी लियोनी तक, इन सेलेब्स के घर नन्हें मेहमानों का हुआ स्वागत

साल 2018 खत्म होने में महज चंद दिन बाकी है. इस दौरान बॉलीवुड में कई हलचल हुई. कई छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया तो दीपिका-प्रियंका जैसी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस ने अपना पार्टनर ढूंढ लिया.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Dec 2018, 05:32:03 PM (IST)

मुंबई:

साल 2018 खत्म होने में महज चंद दिन बाकी है. इस दौरान बॉलीवुड में कई हलचल हुई. कई छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया तो दीपिका-प्रियंका जैसी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस ने अपना पार्टनर ढूंढ लिया. किसी के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहीं तो किसी के घर नन्हें मेहमानों का स्वागत किया गया. इस स्पेशल रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस साल किन सेलेब्स के घर किलकारियां गूंजी हैं...

1. शाहिद कपूर-मीरा राजपूत (Shahid Kapoor-Mira Rajput)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 7 सितंबर 2018 को एक बार फिर पैरेंट्स बन गए. मीरा ने बेटे जैन कपूर को जन्म दिया. बता दें कि इसके पहले मीरा बेटी मीशा को जन्म दे चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान की वजह से कैटरीना ने छोड़ी वरुण धवन की डांस फिल्म

ये भी पढ़ें: Year Ender 2018: इन 5 वेब सीरीज ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर खूब मचाया धमाल

2. नेहा धूपिया-अंगद बेदी (Neha Dhupia-Angad Bedi)

सोशल मीडिया पर अचानक नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की तस्वीरें छा गई थीं. दोनों ने 10 मई 2018 को सात फेरे लिए और 6 महीने बाद नेहा ने 18 नवंबर को बेटी मेहर को जन्म दिया.

3. नील नितिन मुकेश-रुक्मिणी सहाय (Neil Nitin Mukesh-Rukmini Sahay)

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश के घर बेटी नूरवी की किलकारियां गूंजी. नील की वाइफ रुक्मिणी ने 20 सितंबर 2018 को बेटी को जन्म दिया. दोनों ने 9 फरवरी 2017 को सात फेरे लिए थे.

4. श्रेयस तलपड़े-दीप्ति तलपड़े (Shreyas Talpade-Deepti Talpade)

शादी के 14 साल बाद 4 मई 2018 को बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े पिता बन गए. श्रेयस और उनकी वाइफ दीप्ति सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने.

ये भी पढ़ें: जब शाहरुख खान पर चढ़ा भोजपुरी रंग 'आई हो दादा कईसन पियवा' पर लगाया ठुमका

5. सनी लियोनी-डेनियल वेबर (Sunny Leone-Daniel Weber)

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. सनी ने सोशल मीडिया के जरिए 5 मार्च 2018 को बताया था कि एक हफ्ते पहले सरोगेसी के जरिए उनके दो बेटों अशर सिंह वेबर और नूह सिंह वेबर ने जन्म लिया है. बता दें कि इसके पहले एक्ट्रेस बेटी निशा को गोद ले चुकी हैं.